राजकुमार बने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के हेयर स्टाइलिस्ट, वीडियो में एक्ट्रेस के बाल कट करते आए नजर

Get Daily Updates In Email

दुनिया में फैली महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में रहकर खूब बोर हो रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पुरानी फोटो-वीडियो शेयर कर, खाना-पकाकर, घर की साफ-सफाई कर, पालतू जानवरों का ख्याल रख या वर्कआउट कर अपना समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा के चिल करते नजर आ रहे हैं. राजकुमार ओर पत्रलेखा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें वायरल हो रहे वीडियो में राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल संवारते नजर आ रहे हैं. इस छोटे से वीडियो में दोनों की बोन्डिंग साफ़ नजर आ रही हैं. जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को एक नया लुक देते नजर आ रहे हैं. इसे बहुत सारे फैंस ने सराहा है ओर उन्हें खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दोनों की मुस्कुराहट से दोनों के बीच का प्यार साफ़ पता चल रहा है.

View this post on Instagram

New normal . . #covid19 #newnormallife

A post shared by Rajkumar Rao (@rajkumarraofficial) on

इतना ही नहीं बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना देने वाले एक्टर राजकुमार राव खुद भी कोरोना वायरस महामारी के बीच बाल कटवाने एक सैलून पहुंचे थे. राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम उनके बालों को काटते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में राजकुमार राव मास्क पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए कहा, ‘आलिम हकीम को अपने सैलून में सुरक्षित महसूस कराने के लिए धन्यवाद. आलिम हकीम के सैलून में सभी सरकारी दिशा-निर्देशों के पालन में मेरा हेयर कट हुआ है.’

बता दें कि पत्रलेखा और राजकुमार राव ने पहली बार साथ में हंसल मेहता की ‘सिटी लाइट’ में काम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘लव गेम्स’ और ‘नानू की जानू’ में भी नजर आ चुकी हैं. बात अगर राजकुमार राव की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘छलांग’ है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles