जेठालाल ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, फेमस पृथ्वी थिएटर के ग्रीन रूम में पोज़ देते आ रहे नजर

Get Daily Updates In Email

‘सब टीवी’ के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. इस शो का लॉकडाउन के बाद प्रसारण शुरू हो चुका है. शो के मुख्य किरदार जेठालाल के किरदार में नजर आ रहे एक्टर दिलीप जोशी ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. जिसके बाद से एक्टर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड हैं. इसी बीच अब दिलीप जोशी ने अपने फैंस के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. जिसमें एक्टर को पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि इस फोटो में वह काफी अलग लग रहे हैं.

अपने इस फोटो को शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने लिखा है – किसी ने कहा कि थ्रोबैकथर्सडे चल रहा है, इसलिए मैं ये फोटोज डाल रहा हूं. ये फोटो 1983 की है. जुहू में महान पृथ्वी थिएटर का ग्रीन रूम, जहां हमने अपने प्ले ‘खेलइया’ के मंचन से ठीक पहले ये फोटो क्लिक कराई थी. इससे जुड़ी बहुत सारी यादें हैं. नाटकमंडली के सदस्यों के साथ कई अनुभव जुड़े हैं खासकर चंदू भाई, परेश भाई और अजीज महेंद्र जोशी.’

दिलीप जोड़ी ने दो फोटोज शेयर किए हैं. जो ब्लैक एंड व्हाइट है. पहली फोटो में एक्टर सिंपल लुक में और दाढ़ी के साथ और दूसरे फोटो में दिलीप जोशी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर हैट, जींस की जैकेट और खुले बटन वाली शर्ट पहनी है.

एक्टर की ये दोनों फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बात करें दिलीप जोशी के करियर की तो उन्हें अपने पहले शो में एक स्टैच्यू का रोल मिला था. इसमें उन्हें 7-8 मिनट तक बस स्टैच्यू की तरह खड़े रहना था. उन्हें दो बार इंडियन नेशनल थिएटर अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है.

View this post on Instagram

Inspirations for life! 🤩 #idolsofcomedy

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

उन्हें टीवी पर पहला ब्रेक ‘हम पंछी एक डाल के’ शो में मिला था. इसके बाद उनके करियर की गाड़ी पटरी पर आ गई. उन्हें इसके बाद कई फिल्मों में काम मिला. ‘हम आपके हैं कौन’, ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’, ‘खिलाड़ी 420’, ‘वन टू का फोर’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी पॉपुलर फिल्मों में दिलीप नजर आए. लेकिन टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दिलीप जोशी ने घर-घर में पहचान बना ली. इस सीरियल के लिए दिलीप जोशी 16 अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles