बाथटब में बैठकर राजकुमार राव ने दिए पोज, साथ ही जताई बाथरूम सिंगर बनने की इच्छा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आखिरी बार इसी साल जनवरी में आई फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में नजर आए थे. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ रकुल प्रीत सिंह और हेमा मालिनी लीड रोल में नजर आई थीं. लॉकडाउन की वजह से एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पर भी रोक लगी हुई है. जिस वजह से एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं.

हाल ही में राजकुमार राव ने एक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही साथ वह सिंगर बनने का सपना देख रहे हैं. दरअसल एक्टर ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह बाथटब पर बैठकर हैंडशॉवर को माइक की तरह पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसकी खास बात यह है कि एक्टर ने इस दौरान सूट पहना हुआ है. जिसमें वह बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा है- ‘मैं गाने का अभ्यास कर रहा हूं, पर एक दिन बाथरूम के बाहर भी गाउंगा. हैशटैगबथरूमसिंगर.’

एक्टर का यह फोटो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और सभी इस फोटो के लिए उनकी खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं. इससे पहले एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शतरंज खेलते हुए नजर आए थे.

एक्टर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई. इसी बीच एक्टर ने कुछ दिनों पहले ही अपनों अगली फिल्म की घोषणा भी की है. राजकुमार की अगली फिल्म तेलुगू फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है. इस थ्रिलर फिल्म को सैलेश कोलानू ने डायरेक्ट किया है. अभी फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है. फिल्म के 2021 में रिलीज होने की ख़बरें आ रही हैं.

बात करें राजकुमार राव की तो साल 2019 में एक्टर की 3 फ़िल्में रिलीज हुई. जिनमें ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘मेड इन चाइना’ फ़िल्में शामिल हैं. हालांकि ये तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles