सुशांत नहीं भरते थे अंकिता के फ़्लैट की किश्त, एक्ट्रेस ने डॉक्युमेंट्स शेयर कर किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें लगातार सामने आ रही हैं. इसी बीच अब एक्टर के बैंक अकाउंट को लेकर भी कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के एक फ्लैट की ईएमआई भी भर रहे थे. मुंबई के मलाड में स्थित इस फ्लैट की कीमत फिलहाल 4.5 करोड़ रूपए है. इस खबर के सामने आने के बाद अब अंकिता ने भी अपना स्टेटमेंट सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं.

अपने लेटेस्ट पोस्ट में अंकिता ने यह दावा किया है कि उन्होंने ही अपने पैसों से यह फ्लैट 1.35 करोड़ रूपए में खरीदा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बात तो साबित करने के लिए कुछ डाक्यूमेंट्स भी शेयर किए हैं. अंकिता लोखंडे ने अपने फ्लैट के कागजों के साथ ही अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त का हिसाब भी शेयर किया है. जिससे उन्होंने यह बताया है कि वह ही इस फ्लैट की किश्त भरती हैं.

 

इन डाक्यूमेंट्स को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा – ‘यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती. यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरी डिटेल दिखा रही हूं. मेरे अकाउंट से महीनेवार सभी ईएमआई के पैसे कटे हैं. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सुशांत को न्याय मिले.’

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के इस खुलासे के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता का सपोर्ट किया है. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लिखा है – ‘आप एक आत्मनिर्भर महिला हो और मुझे तुम पर गर्व है लड़की.’ जिसके जवाब में अंकिता ने लिखा – ‘शुक्रिया दी, लव यू.’

बता दें सुशांत और अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर पहली बार मिले थे. इस शो के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों के एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. इन दोनों का अफेयर 6 साल तक चला जिसके बाद से इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles