अमिताभ, प्रियंका और अक्षय सहित बॉलीवुड के सितारों ने दी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई

Get Daily Updates In Email

देशवासी 74वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से इस दिन ज्यादा कार्यक्रम तो नहीं किए जा रहे हैं लेकिन सभी सोशल मीडिया के जरिए जरूर इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के सितारे भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दे रहे हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड के सितारों के स्वतंत्रता दिवस के पोस्ट्स –

1. अमिताभ बच्चन –

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को सलाम करते हुए अपना एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा – ‘वायरस के ख‍िलाफ लड़ने वाले असली जांबाजों को मेरा सलाम और स्वतंत्रता दिवस के इस पावन दिन शांति और समृद्ध‍ि की कामना करता हूं.’ इसके साथ ही एक्टर ने आजाद भारत पर एक खूबसूरत कविता भी साझा की है.

2. अक्षय कुमार –

अक्षय कुमार ने भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा – ‘जितनी हो सके उतनी मदद कीजिए, बस नजर अंदाज मत कीजिए.’

3. प्रियंका चोपड़ा –

महिलाओं का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है.

4. स्वरा भास्कर –

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा – ‘हैप्पी बर्थडे इंड‍िया, तुम्हारा सार कभी गुम ना हो, आई लव यू, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं’.

5. नुसरत जहां –

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘आजाद भारत का जश्न मनाते हुए’.

6. अनुपम खेर –

अपने पोस्ट में अनुपम खेर स्वतंत्रता दिवस के दिन अखबार पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा – ‘हम सभी को हमारे देश भारतवर्ष के स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत बधाई, मेरी भगवान से हमेशा ये प्रार्थना रहेगी कि हमारा देश हज़ारों सालों तक फूले फले और प्रगति की ऊंचाइयों को हमेशा छुए, भारत माता की जय, जय हिंद’.

7. विक्की कौशल –

View this post on Instagram

Happy 74th Independence Day! 🇮🇳❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की कौशल ने तिरंगे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘हैप्पी 74 स्वतंत्रता दिवस.’

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles