एकदूजे से अलग हुए कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, लेकिन दोनों मिलकर करेंगे बेटे की परवरिश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में लगातार नए श्ते बनने और टूटने से जुड़ी ख़बरें सामने आती ही रहती हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड के एक और कपल का रिश्ता हाल ही में खत्म हुआ है. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की. बता दें ये दोनों अब ऑफिशियली एक-दूसरे से तलाक ले चुके हैं. ये दोनों एक दूसरे से 5 साल से अलग रह रहे थे. जिसके बाद अब इनका तलाक हो चुका है. इस कपल ने साल 2010 में शादी की थी. जिसके 1 साल के बाद एक्ट्रेस ने बेटे हारून को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद ही कोंकणा ने रणवीर शौरी से अलग होने की घोषणा कर दी थी. जिसके बाद अब 5 साल बाद इस कपल का तलाक हुआ है.

Courtesy

रिपोर्ट्स के अनुसार, 13 अगस्त को दोनों ने कानूनी तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया गया. इसी के साथ कोंकणा सेन शर्मा की वकील अमृता साठे पाठक ने कहा कि – ‘सभी कानूनी कार्यवाही अब समाप्त हो गई है. हां, कोंकणा और रणवीर अब तलाकशुदा हैं. दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया है. ऐसा नहीं है कि रणवीर और कोंकणा ने एक साथ रहने की कोशिश नहीं की, दोनों ने इस बारे में चर्चा भी की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.’

Courtesy

बता दें कोंकणा और रणवीर साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2015 से दोनों एक दूसरे से सिर्फ एक दोस्त की तरह कांटेक्ट में थे. इन दोनों के तलाक के बाद बेटे हारून की कस्टडी की दोनों को ही मिली है. इन दोनों ने संयुक्त रूप से बच्चे की परवरिश करने का फैसला लिया है.

Courtesy

बात करें वर्कप्लेस की तो रणवीर शौरी आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में नजर आए थे. वहीं कोंकणा सेन शर्मा जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म ‘डॉली-किट्टी और वो चमके सितारे’ में नजर आएंगी. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles