फिलीपींस के 39 बच्चों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, भारत लाकर करेंगे इलाज में मदद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के चलते अब एक्टर ने एक और काबिलेतारीफ काम भी किया है. जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे. हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने के बाद अब सोनू सूद फिलीपींस के 39 बच्चों की मदद के लिए आगे आए हैं.

दरअसल ये 39 बच्चे लिवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उनकी जिंदगी बचाने के लिए सर्जरी होना बहुत जरूरी है. इन सभी का लिवर ट्रांसप्लांट किया जाएगा. लेकिन हालातों की वजह से कोई फ्लाइट बुक नहीं हो पा रही है और ये बच्चे अपनी जिंदगी की जंग लग रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद इन सभी के लिए मसीहा बनकर आए हैं. इन सभी की मदद सोनू करने वाले हैं. सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद ने यह बताया है कि वे इन 39 बच्चों का इलाज दिल्ली में करवाने वाले हैं. जिसकी जानकारी शेयर करते हुए अपने ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा – ‘इन मासूम जानों को बचाते हैं. अगले दो दिनों में इन्हें भारत लाया जाएगा. अपने बैग पैक कर लें.’

जैसे ही सोनू का यह ट्वीट लोगों ने पढ़ा तो सभी उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. बीते दिन ही एक्टर ने एक स्टूडेंट को किताबे देने का वादा सोशल मीडिया के जरिए था. सोनू सूद से मदद मांगते हुए स्टूडेंट ने ट्वीट कर लिखा था – ‘सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें. मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें’.

यह ट्वीट पढ़ने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए इस स्टूडेंट का पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी.

View this post on Instagram

🌹

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

बता दें सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक ऐप लॉन्च करने की घोषणा की थी. इस ऐप के जरिए एक्टर करीब 3 लाख ऐसे प्रवासी लोगों की नौकरी दिलवाने वाले हैं. अपने इस ऐप का नाम बताते हुए और इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद ने लिखा था- ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portea और अन्य सभी का धन्यवाद.’

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles