स्टंटमैन की मदद के लिए आगे आए विद्युत जामवाल, उनके वेतन के लिए की राशि डोनेट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपने स्टंट की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. एक्टर की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए जाते हैं. जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. इसी बीच अब एक्टर अपनी दरियादिली की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं.

दरअसल कलाकार और डेली वेजेस वर्कर्स को लॉकडाउन के समय से ही बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है. वैसे शूटिंग्स की शुरुआत तो हो चुकी है लेकिन अभी भी लोगों के पास काम नहीं है. ऐसे में सभी को अपना गुजारा करने के लिए स्ट्रगल करना पड़ रहा है. इसी बीच अब विद्युत जामवाल ने स्टंटमैन की मदद करने का मन बनाया है.

View this post on Instagram

WARNING: Sunbathing may be Addictive

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

एक्टर ने हाल ही में स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है. इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों से यह भी अपील की है कि जो मदद करने में सक्षम है. उन लोगों को इन कलाकारों की सहायता करनी चाहिए.

बता दें विद्युत जामवाल को हाल ही में यह जानकारी मिली थी कि इंडस्ट्री के स्टंटमैन को इस संकट के समय में कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है. जिसके चलते एक्टर ने एक ऐसे ऑर्गेनाइजेशन का पता लगाया. जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं.

अपने इस काम को लेकर विद्युत जामवाल का कहना है कि हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी जरूरत है और जो उन्हें मदद कर सकते है, कृपया आगे बढ़कर उनकी सहायता करें. मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खास कर मेरे सहयोगियों से कि वे डोनट करें जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके. एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी उदारता को बनाए रखने की आवश्यकता है.’

View this post on Instagram

For all the gun lovers.. Name the gun??

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

कुछ दिनों पहले ही विद्युत ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है. अपने इस चैनल के जरिए एक्टर कई मुद्दों पर भी बात करने वाले हैं. जिसमें फिजिकल फिटनेस, मेंटल फिटनेस और फूड जैसे टॉपिक्स शामिल हो सकते हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो विद्युत की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ बीते दिन ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है.

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles