‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर, फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से की मुलाक़ात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. बीते काफी समय से बंद पड़ी उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काम शुरू हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए मुश्किल हालातों के बीच विदेश पहुंच चुके हैं. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग तुर्की में की जा रही है. इसी सिलसिले में आमिर खान भी तुर्की पहुंचे हैं और इस दौरान उन्होंने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से की मुलाकात की है.

आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें खुद तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- ‘आमिर खान से मुलाकात करके मुझे बहुत खुशी हुई. दुनिया भर में सम्मान पाने वाले भारतीय एक्टर, फिल्म निर्माता और निर्देशक इस्तानबुल में. मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जो तुर्की की कई जगहों पर हुई है. मैं इसके देखने का इंतजार कर रही हूं’.

ख़ास बात है कि टर्की फर्स्ट लेडी भी कई किस्म की सोशल प्रोजोक्ट्स में व्यस्त रहती हैं. वह मानवता की मदद के कामों में भी सक्रिय रहती हैं. ख़ास बात है कि किरण राव का भी टर्की से कनेक्शन है. इंडिया आने से पहले वह कुछ समय के लिए टर्की में रह चुकी हैं. वहीं इस वक्त दोनों ही कपल फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बची हुई शूटिंग को पूरी करने के लिए टर्की पहुंचे हुए हैं.

कुछ दिन पहले ही फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आई है. आमिर खान की इस मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म को 2020 की क्रिसमस पर रिलीज किया जाना था. लेकिन अब इस फिल्‍म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इस फिल्म में करीना कपूर, विजय सेतुपति और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles