फैन्स के मैसेजेस से बिग बी के सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए जाम, ब्लॉग पर साझा की परेशानी

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना को मात देकर हॉस्पिटल से घर लौटे हैं. हॉस्पिटल हो या फिर घर, अमिताभ ने सोशल मीडिया से कभी दूरी नहीं रखी. अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग में बताया है कि उनके फोन पर SMS जाम हो चुका है. व्हाट्सएप भरा पड़ा है और ईमेल पर 9800 मैसेज पड़े हुए हैं. अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया है कि वे इतने सारे मैसेजेस से परेशान हो गए हैं. उनकी माने तो सभी को जवाब नहीं दिया जा सकता है.

उनके मुताबिक वे सभी को निजी रूप से जवाब देना चाहते हैं क्योंकि ये उनका तरीका है, लेकिन अब ऐसा करना भी मुश्किल साबित हो रहा है. एक्टर ने ब्लॉग में इस बात का भी जिक्र किया है कि कई फैन्स ऐसे भी सामने आए हैं जो जान बूझकर कई सारे प्लेटफॉर्म पर उन्हें मैजेस भेजते हैं. उनकी माने तो ये फैन्स कोशिश करते हैं कि अमिताभ बच्चन कहीं ना कहीं तो उन्हें जवाब देंगे ही. लेकिन अमिताभ बच्चन को फैन्स का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है.

View this post on Instagram

यहाँ कुछ लोगों के साथ , उनके विचारों पे उत्तर दिए ; कुछ स्वयं सोच विचार किया ; कुछ पुराने क्रिकेट मैच देखे , कुछ समय विश्राम किया ; एक documentary देखी ; नाम ना बताऊँगा 😁 ; दवाओं का सेवन किया ; मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं उनका ज्ञान प्राप्त किया ; अब फिर सम्पर्क कर रहा हूँ आप सभी देवजनों व देवियों के साथ ; और कुछ ही देर में शयन । दिन कट गया ; कल फिर इसी दिनचर्या से दिन कटेगा – स्थिर , शांत , सुनसान प्रणाम

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वह इसे स्पष्ट शब्दों में गलत बता रहे हैं. अमिताभ लिखते हैं कि, ‘हर किसी की एक समय सीमा होती है, सभी के पास अपने काम होते हैं. कई बार मैं जवाब नहीं दे पाता हूं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि ब्लेम गेम शुरू कर दिया जाए. ऐसा कर आप मेरा काम बढ़ा रहे हैं. मैं अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश जारी रखूंगा.’ अब अमिताभ बच्चन के इस ब्लॉग को देख समझा जा सकता है कि अति हर चीज की बुरी होती है.

अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स का प्यार लाजिमी है. लेकिन जब एक्टर को लगातार मैसेज भेजे जाते हैं तो वो भी परेशान हो जाते हैं. उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ हाल ही में रिलीज हुई. इस फिल्म को अमिताभ बच्चन ने भी काफी पसंद किया. कुणाल खेमू ने अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें भेजा गया एक नोट शेयर किया. इसमें अमिताभ ने कुणाल की हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘लूटकेस’ में उनके अभिनय की सराहना की.

Published by Yash Sharma on 17 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles