रियल लाइफ में भी दयाबेन के नाम से ही जानी जाती हैं दिशा वकानी, जानें बर्थडे पर उनसे जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का नाम जब भी आता है तो दयाबेन का किरदार सभी के मन में आ ही जाता है. दयाबेन के किरदार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस का नाम दिशा वकानी हैं. लेकिन वह अपने ऑनस्क्रीन नाम से ही जानी जाती हैं. यह नाम और किरदार अब दिशा की पहचान बन चुका है. आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

दिशा वकानी 4 साल से शो से दूर हैं. कई बार उनके शो में वापसी की खबरें आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक वापसी नहीं की है. कुछ रिपोर्ट्स में दिशा का शो में नहीं आने का कारण उनके पति मयूर की वजह को बताया गया है. कहा जा रहा था कि दिशा के पति मयूर नहीं चाहते हैं कि दिशा शो में वापसी करें. जिस वजह से उन्होंने शो में वापसी नहीं की है.

View this post on Instagram

New Video Link in my Story

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal) on

इसके साथ ही कहा जा रहा था कि दिशा के पति मयूर पड़िया ने एक्ट्रेस के लिए दिन में केवल 4 घंटे और महीने में सिर्फ 15 दिन काम की शर्त रखी थी. जिसे मेकर्स ने मानने से इनकार भी कर दिया था. दिशा ने साल 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पडिया से शादी की थी. जिसके साथ साल 2017 से उन्होंने इस शो से ब्रेक लिया है. दिशा ने अपनी बेटी स्तुति के जन्म से पहले प्रेग्नेंसी में मेटरनिटी लीव ली थी लेकिन बाद से वह शो में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

With Hubby 😍😍

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal) on

दिशा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. पहली बार वह साल 1997 में B-ग्रेड फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में काम किया था. जिसके बाद उन्हें ‘फूल और आग, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे: द राइजिंग’, ‘जोधा अकबर’, ‘C-कंपनी’ और ‘लव स्टोरी 2050’ जैसी बॉलीवुड फिल्में की हैं.

एक्ट्रेस ने पहली बार साल 2004 में ‘खिचड़ी’ सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. लेकिन उन्हें साल 2008 से आए शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही पॉपुलैरिटी मिली है. इस शो से पहले उन्हें गुजरात के कई पॉपुलर सीरियल्स में देखा गया है. जिनमें ‘देराणी-जेठानी’, ‘चाल चंदू परणी जोइए’, ‘लाली-लीला’, ‘अषाढ़ का एक दिन’, ‘बा रिटायर’, ‘खरां छो तमे’, ‘अलग छतां लगोलग’ और ‘सो दाहडा सासू’ शामिल हैं.

बताते चलें दिशा ने पिता भीम वाकाणी भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. वह भी गुजराती सीरियल व फिल्मों में काम कर चुके हैं. दर्शक दिशा की शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles