दिशा ने शेयर किया थ्रोबैक वर्कआउट वीडियो, 80 किलो वजन के स्क्वाट करती आ रहीं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. दिशा पाटनी की फिटनेस की वजह से भी उनके कई फैंस हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और आप इसका इफेक्ट दिशा में देख भी सकते हैं. हालांकि इस बेहतरीन फिटनेस के पीछे उनकी कड़ी मेहनत भी है जो उनके इस वीडियो में दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसमें यह साफ़ नजर आता है कि वो कितनी मुश्किल एक्सरसाइज करती हैं जिसकी वजह से वह खुद को मैंटेन रख पाती हैं.

एक्ट्रेस ने अपना एक और वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जो वाकई चौंकाने वाला है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फुल रेंज स्क्वॉट करती नज़र आ रही हैं जो काफी मुश्किल होते हैं. खास बात यह नहीं है कि वो सिर्फ स्क्वाट ही कर रही हैं, बल्कि उन्होंने स्क्वाट 75 और 80 किलो वजन के साथ किए हैं. यानी उन्होंने अपने कंधे पर 80 किलो वजन उठा रखा है और इस वजन के साथ उन्होंने यह स्क्वाट किए हैं जो वाकई हैरान कर देने वाला है. हालांकि यह उनका पुराना वीडियो है.

दिशा ने इंस्टाग्राम पर दो थ्रो बैक वीडियोज साझा किए जिसमें वह 75 किलो वजन के साथ स्क्वाट तरती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में वह पांच किलो और वजन जोड़ कर ट्रेनर से थोड़ी मदद लेकर स्क्वाट्स करती दिखाई दे रही हैं. इन वीडियोज को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा – ‘हैशटैग थ्रोबैक जब मैं स्ट्रॉग थी. उस समय मैं 75 किलो वजन के साथ एक रैप करती थी और दूसरा सेट 80 किलो के साथ 1 फुल रेंज स्क्वैट्स करती थी.’

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा खुद भी अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. वीडियो में दिखता है कि दिशा पाटनी काफी मुश्किल स्टंट और एक्सरसाइज करती रहती हैं, जो उनकी बॉडी की फ्लेक्सिबिलिटी को दिखाते हैं. बता दें कि दिशा को आखिरी बार फिल्म ‘मलंग’ में देखा गया था. जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू भी थे. एक्ट्रेस ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles