ट्वीट कर सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा – ‘किसी भी कीमत पर न्याय को रोका नहीं जा सकता’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इन दिनों लगातार अपने भाई के लिए सीबीआई और इन्साफ की मांग कर रही हैं. इसी के चलते उन्होंने 15 अगस्त जो सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था. जिसमें करोडों लोग शामिल हुए और सभी ने सुशांत की आत्मा की शांति की दुआ मांगी और साथ ही उनके लिए इंसाफ की मांग भी की.

इसी बीच अब श्वेता अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है – ‘ऐसे पल भी आए जब हमारे मन में लाचारी की भावानी भी आई, लेकिन फिर मैं खुद को याद दिलाती हूं कि लाखों लोग हैं जो प्रार्थना कर रहे हैं और सच्चाई के लिए लड़ रहे हैं और किसी भी कीमत पर न्याय को रोका नहीं जा सकता है!’

इस ट्वीट के साथ ही श्वेता ने जस्टीस फॉर सुशांत, सीबीआई फोर सुशांत और गॉड विद हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. इस ट्वीट के बाद सुशांत के फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया में लगे सुशांत सिंह राजपूत के बैनर्स और पोस्टर्स दिखाई दे रहे हैं. जिसमें सुशांत का बर्थ ईयर और डेथ ईयर लिखा है. इन बैनर्स पर सुशांत का फोटो भी लगा है. इसके साथ ही सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की है.

View this post on Instagram

SSRians across Australia made it happen. 7 Billboards are up through out the continent. 🙏🏼💕🙏🏼 Their abundant love for Sushant made this happen💗 These Billboards are definitely going to convey the strong message that the whole of Australia is standing with SSR. They really want their screams to be heard by the whole Judiciary System of India, so that fair justice can be served to their dear Sushant. #GlobalPrayersForSSR #JusticeforSushantSinghRajput #CBIForSSR #scmonitoredcbi4ssr🔥🔥 *****The Billboards are up at the following 7 locations 1) SOUTHBANK – 120 Clarendon St/Westgate Freeway. 2) WILLIAMS LANDING- Princess Highway. 3) WANTIRNA SOUTH – 384 Burwood Highway. 4) EPPING- Cooper St. 5) BENTLEIGH- 823 Nepean Highway 6) DERRIMUT- Western Freeway. 7) BAYSWATER- 158 Canterbury Rd.

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

इन वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा – ‘पूरे ऑस्ट्रेलिया में एसएसआर के चाहने वालों ने ये सब किया है. सुशांत के लिए असीमित प्यार ने यह सब किया है. यह बिलिबोर्ड पूरे ऑस्ट्रेलिया को एक मजबूत मैसेज दे रहा है. पूरा ऑस्ट्रेलिया सुशांत के साथ खड़ा है. ये सभी लोग सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं.’

सुशांत के वर्कप्लेस की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर के करियर की इस आखिरी फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles