सुशांत केस का फैसला आने की उम्मीद देख अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे. एक्टर के निधन की जांच जारी है, लेकिन एक्टर के फैंस से लेकर एक्टर के परिवार तक हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. वहीं आज कोर्ट का फैसला आ गया है. जहां सुशांत के केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है. लेकिन फैसला आने से पहले सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो बहुत वायरल हो रहा है.

श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें श्रीकृष्ण और अर्जुन को देखा जा सकता है. श्वेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा – ‘हमें अंधेरे से उजाले की ओर ले चलिए.’ इसके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी एक ट्वीट शेयर किया है और लिखा है कि – ‘वे इंतजार कर रही हैं.’ इसके बाद उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत का हैशटैग इस्तेमाल किया.

इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि – ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं. मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए. हम सच्चाई जानने के लायक हैं. हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है. हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे. आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें. धन्यवाद.’

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था – ‘हमें राष्ट्र के तौर पर सीबीआई जांच के लिए एक साथ खड़े होने की जरूरत है. निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम कुछ नहीं केवल सच के बाहर आने की उम्मीद कर सकते हैं.’ आज हाल ही में कोर्ट ने सुशांत केस में फैसला सुनाते हुए उनके केस को सीबीआई को सौंप दिया है. जिसे लेकर अब सभी को यह आशा है कि उनका केस अब कांच की तरह साफ़ हो जाएगा.

Published by Yash Sharma on 19 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles