काम नहीं होने की वजह से हताश हो गए थे बॉबी देओल, बताया अपने फैमिली मेंबर्स का रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने ‘रेस 3’ फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक किया है. इस फिल्म में एक्टर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे. जिसके बाद अब एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी झंडे गाड़ने के लिए तैयार हैं. 21 अगस्त को बॉबी देओल की फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जिसके बाद 28 अगस्त को उनकी पहली वेब सीरीज ‘आश्रम ‘ एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी.

इस बीच बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि किस तरह काम न होने की वजह से वह शराब की लत के शिकार हो गए थे. अपने इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि – ‘मैं खुद पर तरस खाने लगा था कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता. मैंने दारू का सहारा लिया. जब मैंने एक दिन अपने बच्चों की आंखों में देखा कि पापा सारे दिन घर में ही रहते हैं, तो मैं सोचने लगा कि मैं कहां गलत था. यही बात मैंने अपनी मां की आंखों में, अपनी वाइफ की आंखों में देखी. लेकिन फिर मैंने इन सबकी आंखों में देखा तो मेरे अंदर कुछ बदल गया. मैं इंतजार नहीं कर सकता था कि कोई आए और मेरी जिंदगी को बदले. मैंने सोचा कि मुझे खुद पर काम करना होगा. फिर मैंने खुद पर काम करना शुरू किया. मैं पिछले दो तीन साल से काफी व्यस्त था.’

जिसके बाद बॉबी देओल ने फिर से काम करना शुरू किया. एक्टर की फिल्म ‘रेस 3’ को तो दर्शकों ने पसंद नहीं किया. लेकिन उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ जरूर सुपरहिट रही. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए थे. जिसके बाद अब बॉबी देओल लगातार दोबारा सक्सेस की तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉबी सफल हो पाते हैं या नहीं यह देखने के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा.

Published by Chanchala Verma on 19 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles