इंस्टाग्राम ने डिलीट की नताशा स्टेनकोविक की फोटो, पोस्ट शेयर कर बताया कारण

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या पापा बन गए हैं. हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ है. हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की थी. बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं.

अब हार्दिक भी आईपीएल 2020 खेलने के लिए विदेश रवाना हो चुके हैं. जिसके चलते नताशा ने हार्दिक को याद करते हुए उनके साथ की एक रोमांटिक तस्वीर साझा की थी. लेकिन इंस्टाग्राम ने उनकी इस तस्वीर को डिलीट कर दी. इस बात पर नताशा बुरी तरह भड़क गईं. नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट साझा किया है. ये इंस्टाग्राम की तरफ से कम्युनिटी गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने को लेकर नताशा को भेजा गया है.

इस पर लिखा है कि आपका पोस्ट हमारे कम्युनिटी गाइडलाइन्स के खिलाफ है. हमने इन गाइडलाइन्स को इंस्टाग्राम पर हमारी कम्युनिटी को सपोर्ट और सुरक्षित रखने के लिए बनाया है. यह पोस्ट गलत और नुकसानदायक इनफोर्मेशन के चलते हटा दिया गया है. इस पोस्ट को हटाए जाने से नाताशा काफी नाराज हो गईं. इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सीरियसली, इंस्टाग्राम.’ हालांकि इस पोस्ट के डिलीट होने के बाद नताशा ने फिर से वही तस्वीर साझा की, लेकिन इस बार इंस्टाग्राम ने इसे डिलीट नहीं किया.

हार्दिक पांड्या ने बीते दिनों अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था. दरअसल हार्दिक पंड्या के बेटे के लिए कार डीलर कंपनी मर्सिडीज-एएमजी ने कार के मॉडल वाला खिलौना गिफ्ट में भेजा था. इस कंपनी को धन्यवाद कहते हुए हार्दिक ने एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर.’ हाल में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

हार्दिक ने इस दौरान बताया कि उन्होंने सगाई के बारे में अपने मां-बाप को भी नहीं बताया था. उन्होंने बताया कि भाई कुणाल पांड्या को भी सगाई से दो दिन पहले ही पता चला था.

Published by Yash Sharma on 19 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles