करीना ने बताई सारा, इब्राहिम और तैमूर के बीच की कॉमन चीज़, तीनों से करती हैं प्यार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. इसी बीच अब सैफ ने अपने चौथे बच्चे के जन्म की घोषणा भी कर दी है. जिसके बाद से यह कपल लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने से बहुत खुश हैं. सभी इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

सैफ के अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से 2 बच्चे हैं. सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. वहीं सैफ और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान का एक बेटा है तैमूर अली खान. करीना सारा और इब्राहिम के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. इसी बीच अब करीना ने सारा, इब्राहिम और तैमूर को लेकर बातें की.

इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि सारा के बचपन की फोटोज बिल्कुल तैमूर जैसी हैं. सैफ अपने तीनों बच्चों को बहुत प्यार करते हैं. वहीं तैमूर, सारा के बचपन की फोटोज जैसे दिखता है.’

इसके बाद जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि इन तीनों बच्चों के बीच एक कॉमन चीज क्या है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा – ‘तीनों की पटौदी आंखें हैं.’ इब्राहिम के बारे में करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें बताया कि इब्राहिम बचपन में बहुत शांत बच्चा था.

हाल ही में सैफ ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर करीना ने सैफ के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. इस वीडियो में करीना ने सैफ के 50 साल के हर फेज को दिखाया था. बचपन से लेकर उनके अब तक के सभी स्पेशल मोमेंट्स इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. दर्शकों ने इस वीडियो को काफी पसंद भी किया था.

इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था – ‘मैंने सैफ के 50 साल पूरे करने पर उनके लिए एक वीडियो बनाया है जिसमें उनकी जिंदगी के 50 साल कैद किए हैं. इस वीडियो को मैंने सैफ के साथ बीती रात शेयर किया. ये 22 मिनट लंबा है और मुझे अभी भी लगता है कि काफी कुछ कहना बाकी है. मैं यहां सैफ की 50 तस्वीरों की क्लिप शेयर कर रही हूं. ये मेरे दिल के बेहद करीब है. हैप्पी बर्थडे लव…तुमने 50 की उम्र को काफी अच्छा और बेहतर जिया है.’

Published by Chanchala Verma on 19 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles