फोटोज शेयर कर तापसी ने बताया ‘सांड की आंख’ फिल्म में किस तरह से हटाती थीं मेकअप

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कमाल करने के बाद अब बॉलीवुड में भी झंडे गाड़ चुकी हैं. एक्ट्रेस के करियर की फिल्म ‘सांड की आंख’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही इस फिल्म में तापसी ने 60 साल की दादी प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया था. जो एक शूटर हैं. इस कैरेक्टर को निभाने के लिए तापसी ने अपने आपको बूढ़ा दिखाया था. जिसके लिए उन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप किया था. एक्ट्रेस की स्किन पर एक्सट्रा स्किन लगाकर उन्हें बूढ़ा दिखाया गया था. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज के 1 साल के बाद अब एक्ट्रेस ने यह बताया है कि कैसे वो अपने इस मेकअप को हटाती थीं.

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें वह स्किन हटाते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया – ‘चलिए इस बारे में बात करते हैं कि कैसे कैरेक्टर प्रकाशी तोमर के लिए चेहरे पर लगाई गई स्किन को हटाया जाता है. मेरी स्किन को नॉर्मल करने के लिए 1 घंटे का समय लगता था. इसके बाद भी लाइन्स, परते दिखती थी जब तक की स्किन पूरी तरह से नॉर्मल नहीं होती थी. कितनी बार डरावने सपने आए कि क्या हो कि ये स्किन वापस नॉर्मल नहीं हो? क्या हो कि एक दिन हमें ये एहसास हो कि हमें इसके साथ ही रहना है. भविष्य में वो एक दिन कभी तो आएगा ही. हालांकि, अभी के लिए इस स्किन का निकल जाना राहत की सांस लेने जैसा है.’

बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी के डायरेक्ट किया है. यह फिल्म यूपी के बागपत में रहने वाली 2 शूटर दादियों प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर पर बेस्ड है. फिल्म में तापसी और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल निभाया था. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की और दोनों एक्ट्रेसेस की खूब तारीफ़ भी की गई.

Published by Chanchala Verma on 19 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles