अथिया शेट्टी के फोटो पर केएल राहुल ने किया कमेंट, बताया एक्ट्रेस को ‘बॉस’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकीं. हालांकि अपने सोशल मीडिया अपडेट्स और अपने अफेयर की ख़बरों की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें अथिया को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि वह भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लेकिन इन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है.

यही नहीं ये दोनों एक साथ विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भी पहुंचे थे. जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की ख़बरों को सच ही माना जा रहा है. यही नहीं ये दोनों अक्सर एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करते रहते हैं. हाल ही में अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. अथिया का यह फोटो वाकई कमाल का है. जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. सभी ने अथिया के इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ़ की. ऐसे में केएल राहुल के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा.

View this post on Instagram

💜

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अपने इस फोटो को शेयर करते हुए अथिया ने पर्पल हार्ट इमोजी शेयर किया है. इस फोटो को देखकर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘जेफा (Jefa).’ जिसका मतलब होता है ‘बॉस’.

Courtesy 

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान अथिया ने केएल राहुल के साथ का एक फोटो शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था – ‘माय पर्सन.’

View this post on Instagram

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

यही नहीं बेटी के अफेयर की ख़बरों को लेकर सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान कहा था – ‘मेरा तो कोई रिलेशनशिप नहीं है. आपको इस बारे में अथिया से सवाल पूछना चाहिए. अगर यह सच है तो मुझे बताएं, मैं इस बारे में बात करुंगा. अगर आपको नहीं पता तो आप मुझसे कैसे पूछ सकते हैं?’

आखिरी बार एक्ट्रेस ‘मोतीचूर चकनाचूर’ फिल्म में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ नवाजु्द्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles