‘भाभीजी…’ शो से सौम्या टंडन ले रही हैं विदा, बताया कब शूट करेंगी आखिरी एपिसोड

Get Daily Updates In Email

टीवी कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका है. इस शो के सभी किरदार अपने दर्शकों को सालों से एंटरटेन कर रहे हैं. कुछ दिनों से इस शो की गोरी मेम यानी अनीता भाभी के इस शो से अलग होने की ख़बरें सामने आ रही थीं. इसी बीच अब खुद अनीता भाभी के किरदार में नजर आ रहीं सौम्या टंडन ने अपने शो से अलग होने की बात के पीछे की सच्चाई बताई है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या ने बताया कि वह इस शो से अलग होने वाली हैं. एक्ट्रेस इस शो से करीब 5 सालों से जुड़ी हैं. 21 अगस्त 2020 को सौम्या का सेट पर आखिरी एपिसोड होगा. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा – ‘हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़वाने का फैसला लिया है. 21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा. मैं शो छोड़ रही हूं या नहीं आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे.

View this post on Instagram

Summer smiles by @sachin113photographer

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

एक्ट्रेस से जब यह पूछा गया कि इस समय जहां लोग अपनी नौकरी जाने से परेशान हैं. ऐसे में वह जाने-माने शो से क्यों अलविदा ले रही हैं. तो एक्ट्रेस ने कहा – ‘मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेग्यूलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा.’ इसके साथ ही सौम्या को लगता है कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए.

View this post on Instagram

And when your friend clicks you.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है. उनकी एक यादगार जर्नी रही है. लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सौम्या टंडन की जगह अब शेफाली जरीवाला नई गौरी मेम बनकर शो में एंट्री ले सकती हैं. हालांकि अभी इन ख़बरों की पुष्टि नहीं हुई है.

View this post on Instagram

Caption this picture by @sachin113photographer

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें सौम्या टंडन से पहले शो से शिल्पा शिंदे भी शो से अलविदा ले चुकी हैं. जो अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आ रही थीं.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles