बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आएंगे अक्षय कुमार, शुरू की ‘बेल बॉटम’ फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूट‍िंग के लिए देश से बाहर ग्लासगो शहर पहुंचे है. जिसके बाद से अब एक्टर ने आखिरकार अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने एक और वीडियो शेयर कर यह भी बताया है कि वह बेयर ग्रिल्स के शो ‘into the wild with bear grylls’ में नजर आने वाले हैं.

शूटिंग से जुड़े वीडियो में अक्षय कुमार क्लैपबोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस क्लैपबोर्ड को पकड़कर एक्टर कहते हैं – ‘लाइट्स, कैमरा, मास्क.’ फिल्म की शूटिंग की जानकारी साझा करते हुए एक्टर मास्क को भी प्रमोट कर रहे हैं. अपना यह वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं – ‘लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन और एक्शन. सभी नए नियमों का पालन करते हुए और बेल बॉटम की शूट‍िंग की शुरुआत करते हुए, ये एक मुश्क‍िल समय है पर काम तो जारी रखना है. आपका प्यार और लक चाहिए.’

एक्टर जब शूटिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए थे तब भी उनके वीडियोज सामने आए थे. जिसमें वह पैपराजी को खुद से दूर रहने के लिए कह रहे थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर जैसे सितारे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अक्षय के अलावा फिल्म के अन्य मेंबर्स इस वक्त यूनाइटेड किंगडम में हैं. जहां उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारनटीन होना पड़ा था. फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस लारा और हुमा लगातार यूनाइटेड किंगडम के ग्लासगो शहर से अपने खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं.

बात करें ‘बेल बॉटम’ फिल्म की तो कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडप्शन है. फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था. फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यह तो तय है कि यह फिल्म 80 के दशक के बैकग्रांउड पर होगी. जिसमें अक्षय एक स्पाई की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज की जा सकती है.

Published by Chanchala Verma on 21 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles