कलर्स चैनल का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना ‘नागिन 5’, हिना ने जाहिर की ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 5’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन के रोल में नजर आई थीं. यह शो में हिना का किरदार काफी छोटा था लेकिन उन्हें काफी पसंद किया. हिना खान ने बहुत ही शानदार तरीके से यह रोल निभाया. हिना की जगह अब सुरभि चंदाना इस शो में नागिन बनकर दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.

हिना की वजह से दर्शकों ने यह शो काफी देखा और इसी वजह से इस शो का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शोज में से दर्शकों द्वारा सबसे अधिक देखा गया. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. जिसके बाद से सभी हिना खान को बधाई दे रहे हैं. जिसके चलते हिना ने अपने फैंस को थैंक यू भी कहा है. अपने पोस्ट में हिना खान ने लिखा है – ‘नागिन 5 कलर्स चैनल का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है. बधाई हो टीम, हमने कर दिखाया.’

Courtesy 

शो में हिना खान के कैरेक्टर का नाम था नागेश्वरी. एक्ट्रेस का शो में पुर्नजन्म हुआ है. जिसके बाद अब हिना के रोल को सुरभि चंदाना आगे बढ़ा रही हैं. इसके अलावा मोहित मल्होत्रा के रोल को मोहित सहगल और धीरज धूपर के रोल को शरद मल्होत्रा आगे बढ़ा रहे हैं.

View this post on Instagram

She’s Coming 🐍

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बात करें हिना खान की तो वह नागिन से पहले एकता कपूर के ही शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आई थीं. लेकिन अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ दिया.

बता दें इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. जिसे लेकर हिना खान ने भी अपनी राय पेश करते हुए कहा था – ‘सबकी लाइफ में अलग-अलग स्ट्रगल है. कोई ज्यादा स्ट्रगल करता है कोई कम करता है. जिसके पीछे बहुत सारी वजह होती है. ज़रूरी नहीं है कि आपको चांस नहीं मिला है, कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको चांस मिलता है लेकिन हो सकता है आपकी परफॉरमेंस 100 परसेंट ना हो और बहुत बार तो ऐसा होता है कि आप बहुत ही प्रतिभाशाली हैं लेकिन आपके पास विशेषाधिकार नहीं हैं. आपको ऐसे मौके नहीं मिल पाते हैं जैसे दूसरे को मिलते हैं. ये सब स्ट्रग्लिंग का एक पार्ट है.’

Published by Chanchala Verma on 21 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles