‘तारक मेहता….’ से अलग हुईं नेहा मेहता, 12 साल से निभा रही थीं अंजलि मेहता का किरदार

Get Daily Updates In Email

फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ 2008 से लगातार दर्शकों को खूब हंसाता आ रहा है. शो का हर किरदार अब लोगों के दिलों में बस चुका है. लेकिन अब तारक मेहता के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है. शो में तारक मेहता की पत्‍नी अंजलि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने इस सीरीयल को छोड़ दिया है. वह पिछले 12 सालों से इस शो को हिस्‍सा थीं.

सोर्स के मुताबिक़ नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है. नेहा ने मेकर्स को कह दिया है कि वह सेट पर नहीं आ सकती हैं. नेहा अब शो में नजर नहीं आएंगी. नेहा ने पहले ही शो के मेकर्स को इसके बारे में बता दिया था. हालांकि मेकर्स नेहा को शो में बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे थे. लेकिन एक्ट्रेस के पास अपने करियर के लिए कुछ अलग प्लान्स हैं और इसीलिए एक्ट्रेस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है.

View this post on Instagram

follow @tmkocinsta

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtaofficial) on

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि नेहा को कोई दूसरा प्रोजेक्ट मिला है और वह जल्द ही उसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. मालूम हो कि 28 जुलाई को ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे हुए हैं. अंजलि का रोल करने वाली नेहा मेहता शुरू से ही इस शो में हैं. वो सीरियल में तारक मेहता की पत्नी अंजलि के रोल में थी. शो में उनका डायट फूड काफी चर्चा में रहता था.

नेहा मेहता के पिता फेमस लेखक हैं और उन्हीं की वजह से उन्होंने एक्टिंग करने का काम शुरू किया है. नेहा मेहता अच्छी डांसर हैं और भरतनाट्यम में माहिर हैं. नेहा काफी पहले से थिएटर से जुड़ी रहीं और इसके साथ ही क्लासिकल डांसर भी हैं. तारक मेहता शो में शादीशुदा दिखने वाली अंजली असल जिंदगी में सिंगल हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है. लेकिन अंजली अपने भावी पति के बारे में यह जरूर कहती हैं कि उन्हें ऐसा पति चाहिए, जो रिलेशन को गंभीरता से लेता हो.

Published by Yash Sharma on 21 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles