प्रीति जिंटा ने इंडस्ट्री में पूरे किए 22 साल, वीडियो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक समय पर उनकी एक्टिंग का सिक्का चलता था. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. आज एक्ट्रेस की जिंदगी का काफी खास दिन है. जी हां , आपको बता दें कि प्रीति जिंटा को इंडस्ट्री में आए 22 साल हो गए हैं. इसके बावजूद प्रीति की फैन फॉलोइंग बेहतरीन है.

एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में 22 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है – ‘जब मैंने करियर शुरू किया था तो मैं एक बड़ी आंखों वाली इमैच्योर बच्ची थी, जिसे नहीं पता कि वो कहां जा रही है और उसका क्या होगा. मुझे बस इतना पता था कि मुझे कड़ी मेहनत करनी है और हिम्मत नहीं छोड़नी है. हर पल को संजोकर रखा है. आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं सभी लोगों की आभारी हूं. साथ ही वो अच्छे-बुरे एक्सपीयंस की जिन्होंने मेरे फ्यूचर को शेप दी. मेरी जर्नी को शानदार बनाया.’

आगे एक्ट्रेस ने लिखा – ‘मेरे सभी डायरेक्टर्स, को-स्टार्स और मेरे फैंस का बहुत शुक्रिया जिन्होंने मुझे बनाया. सपने सच होते हैं तो कभी भी खुद पर विश्वास करना मत छोड़िए. अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं.’

बता दें एक्ट्रेस ने साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद अब तक उन्हें ‘कल हो ना हो’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘क्या कहना’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘दिल चाहता है’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘संघर्ष’, ‘लक्ष्य’, ‘झूम बराबर झूम’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

आखिरी बार प्रीति ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आई थीं. लेकिन यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. एक्ट्रेस ने 29 फ़रवरी 2016 को जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजलिस में शादी की थी. अपनी शादी के बाद से ही प्रीति लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles