सुशांत की बहन श्वेता ने वर्ल्ड वाइड रखा गायत्री मंत्र का जाप, किया सभी को आमंत्रित

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर अब सीबीआई जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. इस केस में सीबीआई जांच को लेकर काफी समय से मांग हो रही थी. वहीं इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सच सामने आने की उम्मीद जताई है. वहीं इसके अलावा श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए दुनिया भर के लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है. उन्होंने सुशांत के लिए गायत्री मंत्र जाप भी रखा है. उन्होंने इस पूजा में सभी को आमंत्रित किया है. श्वेता ने पूजा का समय और दिन बताते हुए पोस्ट भी शेयर किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा है – ‘ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत सिंह राजपूत, सामूहिक 108 मां गायत्री मंत्र जाप. 125000 लोग मां गायत्री मंत्र पढ़ेंगे. तारीख – 22 अगस्त 2020. सुबह 11 बजे से रात 8:30 बजे तक. इस धार्मिक कॉज के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ हिस्सा लें’. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है – ‘हम साथ मिलकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें. ‪#GayatriMantra4SSR गायत्री मंत्र पवित्र करने में मदद करता है. चलो मिलकर प्रार्थना करें कि निगेटिविटी खत्म हो और भगवान हमें सच के लिए लड़ने की शक्ति दे.’ इसी के साथ उन्होंने कई सारे हैशटैग भी लगाए हैं.

इस पोस्ट में श्वेता ने सभी से रजिस्टर करने के लिए कहा है. जिसके लिए उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करके लिखा – ‘सीबीआई मुंबई में है, पूरी दुनिया ने इस मामले की सीबीआई जांच के लिए अनवरत लड़ाई लड़ी है. अब यह सीबीआई की जिम्मेदारी है कि वह हमारा उनपर भरोसा जो भरोसा है. उसे कायम करे. हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि वह इस मामले की निसंदेह सच्चाई को सामने लाएगी और मामले में न्याय होगा.’ एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने लोगों से अपील की है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रार्थना में शामिल हों.

बता दें कि सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई गुरुवार को मुंबई पहुंची थी.

Published by Yash Sharma on 21 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles