अनन्या ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग, फ़ोटो शेयर कर अपने फैंस को दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

अनन्या पांडे ने फिल्म जगत में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. हालांकि फिल्म ज्यादा तो नहीं चली मगर अनन्या की बाॅलीवुड में इंट्री हो गई. इसके बाद अनन्या फिल्म ‘पति., पत्नी और वो’ में नजर आईं. इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर थीं. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

वहीं अनन्या अब ईशान के साथ फ़िल्म खाली-पीली में नजर आने वाली हैं. ईशान खट्टर जल्द ही अली अब्बास ज़फ़र के प्रोडक्शन वेंचर खाली-पीली में एक साथ बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं. धीरे-धीरे बॉलीवुड में फिल्मो और टीवी शो की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और सुनने में आया था कि कथित तौर पर ये दोनों भी फिर से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिये तैयार हैं.

वहीं अनन्या ने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूट‍िंग सेट से फोटो शेयर की. इसमें सेट पर लाइट्स, कैमरा और कैमरा स्टैंड देखे जा सकते हैं. इन सबके अलावा जो सबसे जरूरी बात वो ये कि सेट पर लोग एहतियात बरतते हुए पीपीई किट और मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. अनन्या ने सेट से फोटो शेयर कर इस बात की गारंटी दे दी है कि उनके प्रोजेक्ट की शूट‍िंग पूरी सावधानी के साथ की जा रही है.

View this post on Instagram

only my reflection has been going out 😛🥺🌴

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, ‘वापस काम पर, सेफ्टी फर्स्ट’. उन्होंने एक और फोटो शेयर किया था जिसमें वह सूरज की धूप का लुत्फ उठाती नजर आईं. बता दें अनन्या सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव रहती हैं. आए दिन वे अपनी थ्रोबैक फोटोज या ब्यूटी थेरेपीज शेयर करती रहती हैं.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म ‘खाली पीली’ है. इसमें वे ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा अनन्या, साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ भी काम कर रही हैं. लॉकडाउन से पहले शूट‍िंग की फोटोज भी वायरल हुई थी.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles