एक बार फिर साथ नजर आए सिद्धार्थ और शहनाज, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 13’ के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो के बाद से इन दोनों की खूब तारीफ़ की जा रही है. इन दोनों की जोड़ी को इस कपल ने सिडनाज नाम दिया था. जिसके बाद से ज्यादातर लोग उन्हें सिडनाज ही बुलाते हैं. इन दोनों को एक साथ देखने के लिए दर्शक हमेशा से बेताब रहते हैं और अब एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी साथ नजर आई है.

View this post on Instagram

AndThisIsHowWeDoIt #SidharthShehnaaz myFriends … “Just BE Happy” .. Sending you my jhappi 🤗 *******£****%********** 🤗 @realsidharthshukla @shehnaazgill @sidhartfan @sidharthshuklafans13 @realsidharthshukla.fcc @realsidharthshukla_kamal_hai @sidharthshukla007 @sidharthcreations @sidhnaaaaaaazzzzz @sidharthshukla_lover @sidhnaaaaaaazzzzz @real_sidharthshukla_fanclub @sidnaaz4ever @_sidharthians_ @sidharthshukla_army @realsidharth__shukla @real_hero_sid @sidnaazfiction @sidnaaz_fan_forever @sidharthshukla_officials @realsidnaaz @sidhearts__love @sidnaaz.world @lostboyjourney @fifafoozofficial #siddharthshukla #siddarthshukla #sidharthshukla #sidnazz #shehnazgill #shehnazians #shehnaazshine #shehnaazgill #sidnaazalways #sidharthshehnaazinbhuladunga #sidhartshukla #sidheart #shehnaazkaurgill #sidshuklawinninghearts #sidhearts #sid #shehnaaz #sidharthshehnaz #shehnaazshine #sidnaazians #sidnaazmoment #sidnaazfam🌹💫 #sidnaazlovers #sidnaaz❤️ #sidnaz #sidnaazforever #sidharthshehnaaz #sidnaazmoment #sidnaazians #sidnaazloversbb13 #sidharthshehnaazfan

A post shared by @realsidharthshukla (@knowthemansidharthshukla) on

शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ एक ऐड में नजर आए हैं. जिसका वीडियो सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो नमकीन कुरकुरे का है. जिसमें इन दोनों के बीच की नोंक-झोंक दिखाई दे रही है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है – ‘वह दोस्त भी तो फैमिली जैसी बन जाए. शहनाज़ को मेरी तरफ से’. इसके साथ ही उन्होंने #chatpatashukriya भी लिखा है.

बात करें वर्कप्लेस की तो सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. वहीं शहनाज गिल टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ में नजर आई थीं. ये दोनों की म्यूजिक वीडियोज दर्शकों को पसंद आए थे. इससे पहले सिडनाज का एक वीडियो भी सामने आया था. जो इन दोनों के लाइव सेशन के दौरान का था. इस वीडियो में एक फैन ने सिद्धार्थ से पूछा कि नेहा शर्मा के साथ काम करने के बाद उन्हें कैसा लगा तो सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए कहा – ‘बहुत अच्छा एक्सपीरियंस था.’ सिद्धार्थ का यह जवाब सुनकर शहनाज थोड़ा पजेसिव होती नजर आई थीं और उन्होंने तुरंत कहा था – ‘कितना अच्छा था?’ जिसके बाद सिद्धार्थ ने कहा था – ‘बहुत ज्यादा अच्छा था.’

बता दें ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को कई बार प्रपोज किया था. शहनाज यह तक कह चुकी हैं अच्छा कि वह सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करती हैं लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना दोस्त ही बताया है.

Published by Chanchala Verma on 22 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles