सलमान ने परिवार के साथ किया गणेश विसर्जन, भांजे आहिल के साथ मस्ती करते दिखे सुपरस्टार

Get Daily Updates In Email

कोरोना की वजह से उत्सवों की रंगत थोड़ी फीकी पड़ गई है लेकिन फिर भी देशभर में लोग गणेश उत्सव अपने-अपने तरीके से मना रहे हैं. आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में गणपित की पूजा-आराधना की. सलमान खान और फैमिली हर साल गणेश उत्सव धूमधाम से मनाते हैं. इस बार सलमान के भाई सोहेल और छोटी अर्पिता ने अपने-अपने घरों में गणपति की स्थापना की है. पूरा परिवार गणेश चतुर्थी मनाने सोहेल खान के घर पहुंचा. सलमान खान पहली बार चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए. वे फॉर्महाउस से तथाकथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ भाई सोहेल के घर देर रात पहुंचे थे. बता दें कि दोनों एक ही कार में सवार थे.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार ने गणपति बप्पा का भव्य तरीके से विसर्जन किया. सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की, जिसमें सलमान के परिवार के सदस्य आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये समारोह सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर हुआ. इस मौके पर सलमान खान ने कैजुअल ड्रेस पहन रखा था और यहां उनके साथ यूलिया वंतूर भी नजर आईं. आइए, अब आपको दिखाते हैं वे तस्वीरें, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सलमान भांजे आहिल के साथ मस्ती भरे मूड में नजर आए. वह उन्हें गोद में उठाकर नाचते दिखे. इस दौरा बहन अर्पिता ने सोहेल के घर पर स्थापित किए गए गणेश जी का विसर्जन किया. गणेश विसर्जन सोहेल और आयुष शर्मा के घरों में स्थापित प्रतिमाओं का किया गया. जिसमें खान फैमिली से हेलन, अलवीरा, अतुल अग्निहोत्री, सलमा भी नजर आईं.

गणेश चतुर्थी यानी स्थापना वाले दिन आयुष शर्मा के घर हुई आरती में भी सलमान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. जहां अरबाज, अतुल, अलवीरा भी मौजूद थे. इस बीच सलमान ने भांजे आहिल के साथ गणेश जी की आरती की थी. सलमान खान के भाईयों और बहनों के घर हर साल गणेशोत्सव धूम-धाम से मनाया जाता है. रविवार रात हुए विसर्जन में भी परिवार मौजूद रहा.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles