TMKOC में हुए नई एक्ट्रेस की एंट्री, सुनैना फौजदार बनेंगी तारक मेहता की नई पत्नी

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही नई अंजलि मेहता नजर आने वाली हैं. पिछले 12 सालों से नेहा मेहता शो में नजर आ रही थीं मगर प्रोड्यूसर से अनबन के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया है. अब कुबूल है और बेलन वाली बहू जैसे शोज में नजर आ चुकीं सुनैना फौजदार उनकी जगह नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने रविवार से शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार सुनैना फौजदार ने नेहा मेहता को शो से रिप्लेस किया है. एक्ट्रेस ने रविवार को शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस अब से शो में शैलेश उर्फ तारक मेहता की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले एक्ट्रेस ‘लागी तुझसे लगन’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘संतान’ और ‘बेलन वाली बहू’ में नजर आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

I woke up like this 😄🤭 Well I wish…I always tell everyone We never look like this…its a team work … Kudos👏 to all the creative professionals behind the scenes who make plain Jane's like us look like a Diva ❤ Concept and stylist ,muah: @makeupbyradhikathakkar 💓 (So creative and hardworking) 📷 @ibphotography27 💓 (my most favorite) location :@eatanytimemumbai thank you @twopencilstalent Ruchi🤗 #fashionblogger #fashionnova #style #fashionista #ootd #fashionstyle #instafashion #instagood #actor #actorslife #model #photography #instagram #influencer #photooftheday #beauty #fashionable #streetstyle #picoftheday #outfitoftheday #lifestyle #fashionnova #fashionstatement #fashiongram #fashioninspo #fashiongoals #fashionillustration

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf) on

हाल ही में, नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने शो क्यों छोड़ा इसके पीछे के कारण अभी तक पता नहीं चल सके हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि एक नए प्रोजेक्ट के चलते एक्ट्रेस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहा है. गौरतरलब है कि एक्ट्रेस बीते 12 सालों से शो से जुड़ी हुई थीं. सुनैना फौजदार की बात करें तो एक्ट्रेस इससे पहले ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘बेलन वाली बहू’ जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन कर चुकी हैं.

हालांकि, सुनैना ‘अंजली भाभी’ के किरदार में कितना फिट बैठती हैं और दर्शक उन्हें इस रोल में एक्सेप्ट करते हैं या नहीं, यह आने वाले एपिसोड्स के बाद ही पता चल सकेगा. बातचीत में शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि नेहा और प्रोड्यूसर असित मोदी की लंबे समय से अनबन थी. कई बार एक्ट्रेस को सेट पर रोते देखा गया था. उन्हें सेट पर छोटी छोटी बातों के लिए परेशान किया जाता था जिसके बाद उन्होंने सम्मान के लिए शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles