पैपराजी को प्रसाद देने के बाद बोलीं शिल्पा – ‘प्लेट देकर जाना’, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाती हैं. हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा ने अपने घर में गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश की मूर्ती स्थापित की. जिसके फोटोज उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए साझा किए हैं. इस दौरान शिल्पा के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. सभी ने साथ मिलकर पूजा की.

2 दिन के गणपति स्थापित करने के बाद एक्ट्रेस ने बप्पा का विसर्जन भी धूमधाम के साथ किया. इसी बीच शिल्पा शेट्टी का विसर्जन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने घर से बाहर आकर फोटोग्राफर्स को प्रसाद बांटते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रसाद की 2 प्लेट्स फोटोग्राफर्स को दी और कहा कि यह भगवान गणेश का आशिर्वाद है सब आपस में बांट लो लेकिन प्लेट देकर जाना. शिल्पा  की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

शिल्पा का यह मजाकिया अंदाज खास तौर पर सुर्खियां बटोर रहा है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो इस दौरान उन्होंने व्हाइट और येलो कॉम्बिनेशन का ड्रेस पहना था. इसके साथ उन्होंने नथ और मंगलसूत्र भी पहना था. एक्ट्रेस का यह ट्रेडिशनल लुक काफी अच्छा लग रहा है और सभी उनके इस लुक की भी तारीफ कर रहे हैं.

बात करें एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की तो वह लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं. जिसके बाद अब वह 13 साल के बाद ‘निकम्मा’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा शिल्पा ‘हंगामा 2’ में भी नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. ‘हंगामा 2’ फिल्म शिल्पा के साथ मीजान जाफरी, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली है. फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है.

Published by Chanchala Verma on 24 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles