‘राधे’ में हुई हास्य अभिनेता अली असगर की एंट्री, अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है सलमान की मूवी

Get Daily Updates In Email

महामारी ने हमारी जिंदगी के सभी पहलुओं को कहीं न कही प्रभावित किया है. फिल्म प्रेमियों और कलाकारों के लिए भी यह चुनौती से भरा दौर है बड़े समूह में लोगों के इकट्ठा होने से बचने के लिए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था ताकि वायरस के संक्रमण पर रोक लग सके. हर साल की तरह इस ईद सलमान खान के फैंस ने त्योहार की तरह महसूस नहीं किया क्योंकि उनकी फिल्म इस साल रिलीज नहीं हुई.

View this post on Instagram

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबङी, ‘राधे फिल्म’ का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज… सलमान खान कि ‘फिल्म राधे’ का इंतजार उनके फैंस कब से कर रहे है, इस साल ईद 2020 पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएगे। @pk183_ #SalmanKhan #FilmRadhe #DishaPatani #RandeepHooda #JackieShroff #Eid2020 #PrabhuDeva #Bollywood #Tralers #HindiNews

A post shared by Delhi News Station DNS (@delhinewsstation) on

उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का इंतजार जल्द खत्म होने की संभावना जताई जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2021 में जल्द ही सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म आएगी और उनके फैंस के भी लंबे इंतजार को खत्म करेगी. अगर ताजा अपडेट की बात करें तो फिल्म में हास्य अभिनेता अली असगर की बॉलीवुड में वापसी होगी. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक अली असगर खुद सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में कमबैक करते नजर आएंगे. खैर, अली असगर के प्रशंसकों के पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है और सलमान खान के साथ जोड़ी बनाना अभिनेता के करियर में एक बड़ी उपलब्धि होगी.

View this post on Instagram

Light of hope ,unity ..🕯🤲🙌🙏

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

अली को आखिरी बार ‘जुड़वा-2’ में वरुण धवन स्टारर ब्लॉकबस्टर में कैमियो निभाते हुए देखा गया था. प्रतिभाशाली अभिनेता अपने आगामी नए शो अकबर का बाल… बीरबल में भी दिखाई देंगे जहां वह अकबर का किरदार निभाते नजर आएंगे. अली को उन्हें दिए गए किसी भी किरदार को शानदार ढंग से निभाने के लिए जाना जाता है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान खान फिलहाल किसी भी तरह का जोखिम उठाने के मूड में नहीं हैं. ना अपने लिए ना फिल्म से जुड़े कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए. सलमान जानते हैं कि इस समय स्थितियां सामान्य नहीं हैं इसलिए वे कुछ दिनों का इंतजार करना चाहते हैं. वैसे भी फिल्म की रिलीज की अब कोई हड़बड़ी नहीं है. ईद निकल चुकी है. सिनेमाघर बंद है इसलिए वे अपना काम इत्मीनान से करना चाहते हैं.

यह फिल्म सलमान सिनेमाघर में ही रिलीज करना चाहते हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने का उनका कोई इरादा नहीं है. संभवत: यह फिल्म अब 2021 में ही रिलीज होगी. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन दिशा पाटनी हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles