अंकिता लोखंडे ने इंस्टा पर शेयर किया अपने डॉगी को दुलार करते हुए क्यूट वीडियो, देखें आप भी

Get Daily Updates In Email

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इन दिनों लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. एक्ट्रेस इससे जुड़े कई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आई हैं.

अंकिता के इस वीडियो में उनके डॉगी हाची सुबह-सुबह प्राणायाम करता नजर आ रहा है. वीडियो में हाची सुबह के समय खिड़की के पास बैठकर सुकून से बैठे नजर आ रहे हैं. हाची के माथे पर टीका और बिंदी भी लगी है. जो क्यूट भी लग रहा है. अंकिता वीडियो में अपने डॉगी को प्यार जता रही हैं. साथ ही कहती हैं- ‘सुबह-सुबह प्राणायाम चल रहा है इनका, हवा खाते जा रहे हैं. हाची कितनी सुंदर है. क्या चल रहा है हाची, क्या कर रहो हो तुम. तुम इस सुबह कैसे हो बाबू.’ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- ‘सुबह-सुबह प्राणायाम.’

अंकिता का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सभी इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें अंकिता को लेकर यह खबर सामने आई थी कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी वह अंकिता के फ्लैट की किश्ते भर रहे थे. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फ़्लैट के जरुरी कागजात शेयर कर सच्चाई सभी के सामने शेयर की थी कि वही अपने फ़्लैट की किश्त भरती हैं.

View this post on Instagram

The best therapist has fur and four legs 🐕

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इन डाक्यूमेंट्स को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था – ‘यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती. यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरी डिटेल दिखा रही हूं. मेरे अकाउंट से महीनेवार सभी ईएमआई के पैसे कटे हैं. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सुशांत को न्याय मिले.’

बता दें सुशांत और अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर पहली बार मिले थे. इस शो के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों के एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. इन दोनों का अफेयर 6 साल तक चला जिसके बाद से इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

Published by Chanchala Verma on 25 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles