‘लाल सिंह चड्डा’ में करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए ली जाएगी VFX की मदद, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने हाल ही में मीडिया को बताया था कि वे दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बार भी करीना प्रेग्नेंसी के दौरान ब्रेक नहीं लेंगी, बल्कि लगातार काम करेंगी क्योंकि करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग बची है. आमिर की इस फिल्म की अभी काफी शूटिंग बाकी है और करीना कपूर का भी काम लगभग सौ दिन का बचा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर से शुरू कर सकती हैं.

वैसे उनका काम बाद में भी शुरू हो सकता था लेकिन निर्माताओं को चिंता है कि गर्भवती होने की वजह से करीना का पेट अगर ज्यादा दिखने लगा तो करीना को खुद काम करने में और उन्हें पर्दे पर दिखाए जाने में परेशानी आ सकती है. इसलिए वह करीना का काम जल्द से जल्द खत्म करवाना चाहते हैं. फिर भी चार से पांच महीने की गर्भवती होने का पता तो पर्दे पर चलेगा ही इसलिए इसको छिपाने के लिए निर्माताओं ने फैसला किया है कि वह वीएफएक्स का सहारा लेंगे. वीएफएक्स की सहायता से करीना के उभरे हुए पेट को छुपाया जा सकता है.

ज्ञात है कि इस फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है. हालांकि देश में कोरोना के दस्तक देने के बाद सभी फिल्मों की तरह इसकी शूटिंग भी रुक गई थी. यह फिल्म असल में इस साल क्रिसमस पर ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन, अचानक से हुई विश्वव्यापी बंदी की वजह से अब इस फिल्म को निर्माताओं ने अगले साल रिलीज करने की योजना बनाई है.

इससे पहले आमिर और करीना साल 2009 में आई फिल्म ‘थ्री इडियट्स ‘ और साल 2012 में आई फिल्म ‘तलाश’ में साथ नजर आ चुके हैं. बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है, जिसे ऑस्कर अवॉर्ड तक मिल चुका है. यह फिल्म पहले इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन अब नई रिलीज डेट सामने आई है बताया गया है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles