शो छोड़ने की पुष्टि करने के साथ ही अंजलि भाभी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- ‘शो चलता रहना चाहिए’

Get Daily Updates In Email

सब टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 12 साल से दर्शकों को हंसा रहा है. लॉकडाउन के बाद अब दोबारा शो के नए एपिसोड्स का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है. लेकिन इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर यह भी है कि इस शो के कुछ एक्टर्स अब शो छोड़ने का मन बना चुके हैं. जिनमें एक नाम अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता का भी है.

लगातार नेहा के शो छोड़ने की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद ही एक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसके जरिए उन्होंने अपने शो छोड़ने की पुष्टि की है. नेहा मेहता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘हैलो सभी को और थैंक्यू. मैंने गजब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गजब के 12 साल बिताए हैं और मैं अपने खूबसूरत करियर के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी. आदरणीय असित कुमार मोदी जी, को-स्टार्स, TMKOC की पूरी टीम के लिए, हमारे खूबसूरत सफर को पूरा करने के लिए आपकी मेहनत का मैं सम्मान करती हूं.’

आगे उन्होंने लिखा – ‘मैंने पहले कभी इतना फन नहीं किया. मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं लेकिन में इस शो की स्वच्छंदता और अपने प्रतिभाशाली सहकर्मियों की उदारता को याद करूंगी. धन्यवाद फिर से और भविष्य के लिए शुभकामनाएं. शो चलता रहना चाहिए.’

View this post on Instagram

follow @taarakmehtakaooltahchashmah143

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtaofficial) on

नेहा के इस स्टेटमेंट से अब साफ है कि वह अब शो में नजर नहीं आएंगी. नेहा के अलावा शो में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आ रहे एक्टर गुरचरण सिंह ने भी शो छोड़ने का फैसला ले लिया है. रिपोर्ट्स की माने तो अंजलि भाभी के किरदार में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आने वाली हैं. 23 अगस्त से उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है.

View this post on Instagram

❤ @tmkocinsta

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtaofficial) on

इन दोनों सितारों से पहले दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी भी लम्बे समय से शो से दूर हैं. सभी जल्द से जल्द उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles