प्रेग्नेंसी के समय में भी लगातार काम कर रही हैं करीना, स्टाफ से घिरी हुई आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं और अपनी लाइफ के इस ख़ास समय को वह खूब एन्जॉय भी कर रही हैं. करीना अपने काम के लिए काफी सीरियस रहती हैं. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. लेकिन एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के समय में भी लगातार काम कर रही हैं.

हाल ही में करीना ने एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह अपने मेकअप रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनके आसपास उनका स्टाफ दिखाई दे रहा है. सभी ने सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मास्क पहने हुए हैं. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है – ‘एक और दिन. एक और शूट. मेरे योद्धा. पूनी को मिस कर रही हूं. नया नॉर्मल.’

इस दौरान करीना ने ऑलिव ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ है. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने सिर्फ हल्के कर्ली बाल किए हैं. जिनमें वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं. इस फोटो से पहले भी करीना का एक फोटो सामने आया था. जो प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार काम पर लौटने के समय का था. जिसे करीना की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए मेकअप आर्टिस्ट ने लिखा था – ‘टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months’.

बात करें वर्कप्लेस की तो करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी. आमिर फ़िलहाल इसी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं. करीना अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग करेंगी. लेकिन निर्माताओं को चिंता है कि गर्भवती होने की वजह से करीना का पेट अगर ज्यादा दिखने लगा तो करीना को खुद काम करने में और उन्हें पर्दे पर दिखाए जाने में परेशानी आ सकती है. इसलिए वह करीना का काम जल्द से जल्द खत्म करवाना चाहते हैं. फिर भी चार से पांच महीने की गर्भवती होने का पता तो पर्दे पर चलेगा ही इसलिए इसको छिपाने के लिए निर्माताओं ने फैसला किया है कि वह वीएफएक्स का सहारा लेंगे. वीएफएक्स की सहायता से करीना के उभरे हुए पेट को छिपाया जा सकता है.

Published by Chanchala Verma on 26 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles