ईशान-अनन्या की ‘खाली पिली’ के टीज़र को मिल रहे खूब सारे डिसलाइक्स, यूज़र्स को नहीं आया रास

Get Daily Updates In Email

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस छिड़ गई है. सुशांत के फैंस लगातार नई फिल्मों का बहिष्कार कर रहे हैं. खासकर वो फिल्में जो किसी ना किसी रूप में सुशांत से जुड़ी हुई हैं. महेश भट्ट और आलिया भट्ट की वजह से फिल्म ‘सड़क 2’ को जमकर अनलाइक किया गया. उसी तर्ज पर अब 24 अगस्त के दिन रिलीज हुए ‘खाली पीली’ के टीजर के साथ भी ऐसा ही किया गया है. ट्रेलर को 23 हजार लाइक मिले हैं. वहीं 1 लाख डिस्लाइक मिले हैं. यही नहीं यूजर्स फनी मीम्स शेयर कर अपना विरोध जता रहे हैं.

फिल्म में मुख्य भूमिका में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे हैं. दोनों ही स्टार किड्स हैं. इसलिए लोगों में गुस्सा है कि वे किसी भी स्टार के बच्चों की फिल्में नहीं देखेंगे. ट्रेड पंडितों का कहना है कि स्‍टार किड्स के प्रति लोगों में नफरत का माहौल चरम पर है. कंटेंट अगर अच्‍छा हो तो भी लोग उसे नापसंद ही कर रहे हैं. अनन्‍या पांडे की ‘खाली पीली’ मूल रूप से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘टैक्‍सी ड्राइवर’ से इंस्‍पायर्ड बताई जा रही है, जो साउथ में बड़ी हिट रही है. ‘खाली पीली’ के टीजर को सिने जानकारों ने ठीक-ठाक करार दिया है. इसके बावजूद ट्रेलर को बेशुमार लोगों ने डिसलाइक किया. वजह सिर्फ यह है कि फिल्‍म के दोनों सितारे स्‍टार किड्स हैं.

View this post on Instagram

Bola tha na.. Aarele Teaser link in bio #KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इसलिए चौबीस घंटे में इस फिल्म के टीजर को सिर्फ 65 हजार लोगों ने लाइक किया है. जबकि 6 लाख 32 हजार लोगों ने डिसलाइक किया है. यानि लाइक करने वालों की तुलना में दस गुना लोगों ने इसे नापसंद कर नेपोटिज्म के खिलाफ अपने इरादों को साफ कर दिया है. खाली पीली’ की कहानी की बात करें तो इसमें अनन्या एक टपोरी लड़की का किरदार निभा रही हैं. अपने इस रोल की प्रेरणा अनन्या ने आलिया के ‘गली बॉय’ के रोल सफीना से ली है. फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

दरअसल, फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं. दोनों स्टार्स के स्टार किड्स होने के बाद से लोग इसका ज्यादा विरोध कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles