‘बिग बॉस 14’ में टीआरपी बढ़ाने के लिए फिर एंट्री कर सकते हैं सिद्धार्थ, रह चुके हैं BB-13 के विनर

Get Daily Updates In Email

कलर्स का सबसे विवादित पर सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही शुरू होने वाला है. ये बिग बॉस का 14वां सीज़न होगा. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शो का फॉर्मेट क्या होगा. और कौन से चेहरे इस बार बिग बॉस में नज़र आएंगे. कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आए हैं जिनके बारे में कयास लगाया जा रहा है कि वो बिग बॉस 14 में जा सकते हैं. जैसे टीवी एक्ट्रेस जेसमीन भसिन, रामानंद सागर की बेटी साक्षी चोपड़ा, कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा, टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया, कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस नैना सिंह, टीवी एक्टर निशांत मल्कानी के नाम सामने आ रहे हैं.

हालांकि इनमें से किसी भी नाम की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वैसे भी बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर हमेशा से ही पहले से कयास लगाना शुरू हो जाते हैं. लेकिन कौन बिग बॉस के घर में एंट्री लेता है ये उसी दिन पता चलता है. अब इन सारे नामों के बीच ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी खबरों में आ रहा है. बिग बॉस के फैन पेज ने ट्वीट कर बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में जाने के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि उन्हें सिर्फ दो हफ्तों के लिए घर में बुलाया जाएगा. अब ये खबर कितनी सही है और कितनी नहीं ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.

वैसे आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विनर रह चुके हैं. इस सीज़न में सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई सबसे हॉट टॉपिक रही थी. एक रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने कहा है, ‘चैनल चाहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में करीब दो हफ्ते के लिए आएं. क्योंकि सिद्धार्थ न केवल पिछले सीज़न के विजेता रहे हैं, बल्कि उनकी भारी फैन फॉलोइंग भी है. जिसका उपयोग निर्माता इस सीज़न की पहुंच को बढ़ाने के लिए भी करना चाहते हैं.’

ऐसे में ये खबर जरुर सिद्धार्थ शुक्ला के दीवाने फैंस के लिए धमाल मचा देने वाली है. देखना होगा कि क्या सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को मेकर्स बुलाने की तैयारी में हैं या फिर उनके साथ शहनाज गिल और असीम रियाज को भी अप्रोच किया जाने वाला है.

Published by Yash Sharma on 26 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles