सुष्मिता की वजह से काम मिलने को लेकर बोलीं उनकी भाभी चारू, बताया एक्ट्रेस को सुपरस्टार और सुंदर शख्स

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की है. इन दोनों की शादी को 1 साल का समय हुआ है. लेकिन कुछ दिनों पहले ही इन दोनों के बीच अनबन की खबरें भी आने लगी थीं. जिसके बाद अब इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. चारु अक्सर अपने पोस्ट की वजह से तो कभी किसी बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ चारु ने एक बार फिर किया है.

View this post on Instagram

There's just something about Handmade products that makes them have a special place in our lives and hearts. When an Artist creates something by hand, they pour their passion onto a canvas and make their imagination come to life. @ekhojcity brings that very piece of an artist's imagination straight to your home! With a wide range of genuine and handmade goods to choose from, Khoj.city not only helps you get that handcrafted goodness but also helps underappreciated creators and artist find respect among the crowds. #handmadeisbetter #artist #handmade #vocalforlocal #makeinindia #localartist #supportartists . Managed by @umang_palriwal Necklace by @ekhojcity Clicked by @aashkapatelphotographyy

A post shared by Charu Asopa sen (@asopacharu) on

चारु से जब पूछा गया कि उन्हें अपनी ननद सुष्मिता सेन की वजह से काम मिलता है. तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वह पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं और वह अपनी सफलताओं के लिए जानी जाती हैं, बजाए इसके कि वह किससे संबंधित है.

आगे एक्ट्रेस ने कहा- ‘इंडस्ट्री के प्रमुख लोगों से संबंधित होने के कारण मैं चर्चा का विषय बनी रहती हूं. मुझे लगता है कि इस तरह से लोगों का सोचना दु:खद है. मैं कड़ी मेहनत करती हूं और अपने एक्टिंग के लिए मेरा जुनून है, जिसे मैं फॉलो करती हूं. मेरा मानना है कि मुझे एक एक्टर के तौर पर नाम कमाना चाहिए, न कि जिन लोगों से जुड़ी हूं.’

इसके अलावा अपनी ननद सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए चारु ने उन्हें सुपरस्टार और एक सुंदर शख्स बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ एक बार में ही देख ली थी.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Charu Asopa sen (@asopacharu) on

बता दें चारु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के अपने पति का सरनेम हटा दिया था. जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच अनबन की ख़बरें सामने आने लगी थीं. यही नहीं चारु ने अपने शादी के और राजीव के साथ के सभी फोटोज भी डिलीट कर दिए थे. जिसके बाद राजीव ने अपना और चारु का फोटो शेयर कर यह बताया कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Charu Asopa sen (@asopacharu) on

चारु जल्द ही नए टीवी शो में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles