कार्तिक ने भी अपने फैंस से हाथ जोड़कर पूछ डाला सोशल मीडिया का वायरल सवाल, ‘रसोड़े में कौन था’

Get Daily Updates In Email

एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर ना सिर्फ एक्टिव हैं, बल्कि वो फैंस का भरपूर मनोरंजन भी करते हैं. उनके फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं और सभी को हंसने पर मजबूर करते हैं. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन का एक रैप वीडियो ‘रसोड़े में कौन था?’ डायलॉग काफी वायरल हो रहा है. अब कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हाथों को जोड़े कर परेशान होकर अपने फैंस से ही सवाल पूछ डाला.

अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंटरनेट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से पूछ रहे है कि ‘रसोड़े में कौन था?. कार्तिक के इस सवाल पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोकिलाबेन के रैप वीडियो और ‘रसोड़े में कौन था?’ के डायलॉग से परेशान आकर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर शेयर की औऱ फैंस से पूछा कि ‘रसोड़े में कौन था?’. इस तसवीर में वो अपने हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे है. एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे है. वहीं कार्तिक का ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

👀

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फोटो में कार्तिक आर्यन को टी शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस फोटो में कार्तिक हाथ जोड़कर बैठे हैं और अपने फैंस से सवाल पूछ रहे हैं. जैसे ही कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से इस बारे में पूछा एक फैंस ने पूछा, ‘रसोड़े में तुम थी, मैं थी, कौन था???’ एक ने लिखा, मुझे रसोड़े के बारे में पता नहीं है लेकिन आप हमेशा से मेरे दिल में हैं. फिर एक प्रशंसक ने लिखा, रसोड़े में हम दोनों होंगे भविष्य में में साथ में. फिर उसके बाद कार्तिक की पोस्ट पर भूमि पेडनेकर ने भी कमेंट किया और लिखा ‘मैं हूं’ कई फैंस ने भी कार्तिक को शादी के प्रस्ताव भेजें और प्रतिक्रिया व्यक्त की.

इस वीडियो में ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिए हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles