डांसर, एक्टर पुनीत पाठक ने की गर्लफ्रेंड निधि से सगाई, सोशल मीडिया पर मिलने लगी बधाइयां

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स अपने घर पर खास मौकों को सेलिब्रेट किया. कई सेलेब्स ने लॉकडाउन के बीच एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा से लेकर आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी, सबने लॉकडाउन के बीच ही शादी की. अब एक और एक्टर-डांसर ने इस लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया है. हम बात कर रहे हैं पुनीत जे पाठक की.

डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ एक निजी समारोह में सगाई की. पुनीत निधि को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. पुनीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी काफी बेहतरीन लग रही है. दोनों के चेहरे पर काफी लंबी मुस्कान भी दिखाई दे रही है. सगाई में निधि ने जहां हल्के पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना. वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए.

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से सगाई कर ली है. पुनीत ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. पुनीत ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हमेशा की शुरुआत करने के लिए.’ पुनीत की सगाई की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इसके अलावा कोरियोग्राफर टेरेंस और गीता कपूर ने भी उन्हें शुभकामानएं दी हैं. टेरेंस ने लिखा,’आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं. मुबारक पुनीत, खुश रहो.’ वहीं गीता कपूर ने लिखा, ‘मुबारक हो मेरे प्रिय.’

इनके अलावा कोरियाग्राफर रेमाो डीसूजा और उनकी पत्नी लिजेल ने भी पुनीत सगाई की शुभकामनाएं दी. लिजेल ने लिखा, ‘वॉव, मुबारवाद. मैं कह रही थी कि पुन्न के आगे है.’ वहीं रेमो डिसूजा ने मुबारकवाद लिखा. उनके साथी राघव जुयल ने भी उन्हें सगाई की मुबारकवाद दी है. पुनीत ने डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से करियर शुरू किया था. वह शो के दूसरे रनरअप बने थे. इसके बाद पुनीत डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में कोरियॉग्रफर के तौर पर शामिल हुए. वह ‘डांस प्लस’, ‘डांस चैंपियन्स’ में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उन्हें खास पहचान ‘खतरों के खिलाड़ी’ का नौवां सीजन जीतने के बाद ही मिली.

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles