फैशन के मामले में रणवीर सिंह से भी आगे हैं उनके नानाजी, एक्टर ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बेहतरीन एक्टर हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है. लेकिन वह अपने फैशन की वजह से भी खास तौर पर जाने जाते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेन्स अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है. कोई इवेंट हो या फिर एयरपोर्ट लुक ही क्यों ना हो. अक्सर रणवीर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. लेकिन रणवीर के साथ ही उनके नानाजी भी फैशन के मामले में एक्टर से पीछे नहीं हैं.

जी हां, रणवीर ने अपने नानाजी का एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें एक्टर के नानाजी बड़ा चेन वाला चश्मा और हेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर के नानाजी का फैशन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ जी एक्टर के नानाजी का फैशन उनके अच्छा बता रहे हैं.

इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि नानाजी भी इतने कूल है. यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बात करें रणवीर और दीपिका की तो कुछ दिनों पहले ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल दीपिका के पैरेंट्स से मिलने के लिए बेंगलुरू गए थे. जिसके बाद मुंबई वापसी के दौरान इन दोनों को स्पॉट किया गया.

View this post on Instagram

Gotta get me onna dese 😷

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इन दोनों का एयरपोर्ट लुक सुर्ख़ियों में बना था. कपल ने इस दौरान एक जैसे ही कपड़े पहने थे. लॉकडाउन के दौरान रणवीर ने अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हुए एक फोटो शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था- ‘फूला हुआ महसूस कर रहा हूं… बाद में हटा सकता हूं…’

बात करें रणवीर के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार एक्टर ‘गली बॉय’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और साथ ही साथ फिल्म ने कई अवार्ड्स भी जीते हैं.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जिसके बाद एक्टर फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles