ऋचा और अली फजल के इस साल के अंत में शादी करने की खबरों पर अब दिया एक्ट्रेस ने बयान

Get Daily Updates In Email

साल 2020 उन लोगों के लिए सबसे पूरा साबित हुआ है जो इस साल शादी करने वाले थे लेकिन महामारी की वजह से उन्हें अपनी शादी को आगे बढ़ाना पड़ा है. बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा काफी समय से अपने अफेयर की ख़बरों की वजह से सुर्ख़ियों में बने थे. जिसके बाद यह कपल इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाला था लेकिन महामारी की वजह से इस कपल ने अपनी शादी को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है.

पहले यह खबर आ रही थी कि ये दोनों साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन अब ऋचा चड्ढा ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वह इस साल शादी करने वाली हैं या नहीं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने बताया है कि उन्होंने और अली ने कुछ वक्त के लिए शादी को टालने का फैसला किया था. यानी इस साल ये दोनों शादी नहीं करने वाले हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कहा – ‘हां, इस बात की संभावना बेहद कम है कि हम इस साल शादी करेंगे क्योंकि महामारी फिलहाल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हम अपने जश्न के चक्कर में किसी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते. वैक्सीन का इंतजार करना ही समझदारी है.’

View this post on Instagram

Remember when we wore make up ? Onjus lips.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आगे ऋचा ने यह भी कहा कि दोनों ने मिलकर मार्च में ही ये फैसला कर लिया था कि इस तरह के हालातों में वह दोनों शादी नहीं करेंगे, क्योंकि मौजूदा हालातों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और वह शादी के लिए आने वाले किसी भी शख्स के स्वास्थ्य को किसी तरह खतरे में नहीं डालना चाहते.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles