अंकिता के साथ अफेयर की ख़बरों पर अब कुशाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने अंकिता को डेट नहीं किया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से लगातार अंकिता लोखंडे भी सुर्ख़ियों में बनी हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से अंकिता लाइमलाइट में आ गई हैं. अंकिता को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि सुशांत के ब्रेकअप के बाद उन्होंने टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट किया था. जिसके बाद अब कुशाल ने इस तरह की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ी है.

कुशाल ने हाल ही में कहा है कि उन्होंने अंकिता को डेट नहीं किया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कहा है कि एक-दूसरे को दोष देने के इस खेल में उनका नाम न घसीटें. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि साल 2016 में सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता और कुशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

View this post on Instagram

THAT DOPE ASS BEAT IN YOUR HEART , VIBE TO IT .

A post shared by Bebaakee TANDON (@therealkushaltandon) on

कुशाल ने अपनी बात रखते हुए ट्विटर पर लिखा – ‘यह शर्मशार कर देने वाली पत्रकारिता है. सही में. सुशांत और अंकिता दोनों ही मेरे दोस्त रहे हैं. इस वक्त एक-दूसरे को दोष देने के इस खेल में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है. मुझे कृपया इन सबसे दूर रखें. हैरानी होती है कि हम कैसी खबरों की दुनिया में जी रहे हैं.’

आगे उन्होंने लिखा है – ‘दुनिया कृपया सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें. यहां तो सर्कस चल रहा है और वह हीरा जरूर आसमान से यह सबकुछ देखकर हंस रहा होगा. सुशी आराम से रहो जैसे तुम हमेशा रहते थे..यहां सिर्फ हल्ला मचा हुआ है.’

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

साल 2016 में अंकिता और कुशाल के अफेयर की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें सुशांत और अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर पहली बार मिले थे. इस शो के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. इन दोनों का अफेयर 6 साल तक चला जिसके बाद से इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

Published by Chanchala Verma on 28 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles