कॉलेज की मेरिट लिस्ट में दिखा सनी लियॉन का नाम, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर ली चुटकी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल सनी लियॉन अपनी मेरिट लिस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. अब आपको मन में यह सवाल होगा कि क्या सनी लियॉन अभी भी पढ़ाई कर रही हैं तो आप इसके पीछे की कहानी भी बता देते हैं.

सनी लियॉन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. सनी ने अपने इस ट्वीट में कोलकाता से आई एक खबर पर चुटकी की है. जिसमें उन्होंने लिखा था – ‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे. दरअसल, कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की.’

आपको बात दें इस लिस्ट में टॉपर की जगह सनी लियॉन का नाम लिखा है. कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में टॉपर की जगह सनी लियॉन का नाम देखकर सभी हैरान हैं. जिसके बाद अब कॉलेज अधिकारियों ने अपनी गलती कबूल की और सफाई दी. अधिकारीयों के हिसाब से शरारत के इरादे से किसी ने एप्लीकेशन फाइल की, जो चेक किए बिना ही आगे चली गई. हमने विभाग को इसे ठीक करने के लिए कहा. साथ ही इस मामले में जांच भी कराई जाएगी.

इस फॉर्म में सनी लियॉन की एप्लीकेशन आईडी 9513008704 और रोल नंबर 207777-6666 दिखाई दे रहा है. साथ ही पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंड्री एजुकेशन से बारहवीं की क्वालिफाइंग परीक्षा 2020 में पास नजर आ रही हैं. यही नहीं सबसे खास बात यह है कि 12वीं में सनी लियॉन के बेस्ट 4 सब्जेक्ट्स में परफेक्ट 400 का स्कोर दिखाई दे रहे हैं.

बता दें सनी लियॉन को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ को होस्ट करते हुए देखा गया था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए सनी तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे. वैसे सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 28 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles