ज़ोमेटो ने खास अंदाज में दी विरूष्का को बधाई, लिखा- मीठा खाना हो तो शर्मा ना मत

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बीते दिन ही अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. अनुष्का ने अपना बेबी बंप दिखते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. जिसके बाद से ही लगातार इस कपल को बधाईयां मिल रही हैं. लगातार सितारे सोशल मीडिया पर कपल के फोटो को देखकर कमेंट के जरिए बधाई दे रहे हैं.

इसी बीच अब फ़ूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमेटो ने भी इस कपल को बधाई दी है. दरअसल जोमैटो ने खास अंदाज में इस कपल को बधाई दी है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा – ‘यह एक अच्छी खबर है ! कुछ मीठा खाना हो तो शर्मा ना मत विराट… योर सर्विस.’

मजेदार अंदाज में किया गया यह ट्वीट खास तौर पर सुर्खियां बटोर रहा है. खुशखबरी शेयर करते हुए इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा था – ‘और फिर, हम तीन हो गए. जनवरी 2021.’

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी शादी से पहले यह कपल लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके थे. इन दोनों ने इटली जाकर गुपचुप तरीके से शादी की. हालांकि शादी से पहले और शादी के बाद दोनों के बीच की केमिस्ट्री आज भी वैसी ही है.

क्रिकेट से समय मिलते ही विराट पूरा वक्त अनुष्का के साथ बिताते हैं. साल 2013 में एक शैम्पू के एड के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नजदीकियां बढ़ी. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. 4 साल तक डेट करने के बाद इस कपल ने शादी की. लेकिन शादी से पहले इन दोनों के बीच ब्रेकअप होने की ख़बरें भी आने लगी थीं. लेकिन अचानक से शादी के फोटोज शेयर कर इन दोनों ने सभी को हैरान कर दिया था.

View this post on Instagram

😻

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जिसके बाद अब सभी को इस कपल के बेबी के आने का इंतजार है.

Published by Chanchala Verma on 28 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles