जेपी दत्ता की बेटी की सगाई सेरेमनी में अपनी मां के साथ पहुंचीं सारा अली खान, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

‘केदारनाथ’ एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने लुक्स से सभी को इम्प्रेस करती हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस हो हर मौके पर सारा अपने आपको बहुत ही अच्छे तरीके से प्रेजेंट करती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से सारा अपने कुछ लेटेस्ट फोटोज की वजह से सुर्खियों में आई हैं. जिनमें उनके साथ उनकी मॉम अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं.

दरअसल मां बेटी की यह जोड़ी बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता की मेहंदी सेरेमनी में शिरकत करने पहुंची थीं. जहां इन दोनों को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया. अपने हॉट पिंक सूट में सारा बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. यही नहीं उन्होंने बड़े ईयररिंग्स भी पहने थे.

घर से बाहर आने के बाद अपनी सुरक्षा का धयान रखते हुए एक्ट्रेस में मास्क भी पहना था. उनका व्हाइट और पिंक स्टाइप वाला मास्क काफी अच्छा लग रहा था.

वहीं सारा की मॉम अमृता सिंह कलरफुल सूट पहने हुए नजर आईं. इन दोनों ने इस फंक्शन में मेहंदी भी लगाईं और साथ ही दुल्हन के साथ पोज़ भी दिए.

कुछ दिन पहले ही सारा ने अपने घर के गणपति बप्पा के फोटोज भी शेयर किए थे. जिसमें वह मूर्ती क सामने खड़े आशीर्वाद लेते हुए नजर आई थीं.

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya 🙏🏻💐💗💞

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बात करें वर्कप्लेस की तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. जिसके बाद एक्ट्रेस जल्द ही ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग वाराणसी में पूरी हो चुकी है. जिसके बाद अक्टूबर महीने में दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. जिसमें अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पहले शेड्यूल के फोटोज भी सामने आए थे.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles