सुनील ग्रोवर ने रीक्रिएट किया शाहरुख-काजोल पर फिल्माया सीन, साथ ही दिया मजेदार ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीत चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब तक कई शोज में नजर आ चुके हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर से सुनील ग्रोवर नए शोज के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. एक्टर के कमबैक की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस बेहद खुश हैं. एक्टर टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ से कमबैक करने वाले हैं. इस शो के प्रोमो वीडियोज सामने आ रहे हैं. जिसके बाद से सभी एक्साइटेड हैं.

जिसके बाद अब शो की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह सुनील ग्रोवर की तरह नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके पीछे कोई खड़ा है. जो वीडियो का सरप्राइज भी है. सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वह शाहरुख खान की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो में शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का एक सीन रीक्रिएट किया है. जिसमें शाहरुख खान एक्ट्रेस काजोल को ‘पलट पलट पलट’ कहते हैं. वीडियो का सरप्राइज यह है कि काजोल के किरदार में कॉमेडियन संकेत भोसले नजर आ रहे हैं. जो काफी फनी लग रहे हैं.

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है – ‘लंबे गैप के बाद सेट पर. कितना मजा आया, उन फिल्मों को सेलीब्रेट करते हुए जो हमें पसंद है. गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के सेट पर. BTW ये सिमरन है- संकेत भोसले’. सुनील ग्रोवर का यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. साथ ही सभी इस शो के टेलीकास्ट का इंतजार भी कर रहे हैं. इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ ही शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

यह एक कॉमेडी शो है जो 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles