निजी कारणों की वजह से भारत लौटे सुरेश रैना, नहीं होंगे आईपीएल का हिस्सा

Get Daily Updates In Email

महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में देरी हुई लेकिन 19 शुरुआत सितम्बर से आईपीएल की शुरुआत हो रही है. सभी आईपीएल शुरू होने का बेसब्री से इंतजात कर रहे हैं लेकिन इससे पहले ही एक बुरी खबर आई है. बता दे चेन्नई सुपर किंग्‍स (CSK) के बेहतरीन बल्‍लेबाज सुरेश रैना वापस भारत आ गए हैं. रैना के वापन आने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि निजी कारणों की वजह से रैना वापस लौटे हैं.

बता दें आईपीएल के लिए सभी टीमें संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) पहुंच चुकी हैं. यहां पहुंचने के बाद CSK मेंबर्स का वायरस टेस्ट करवाया गया था. जिनमें से कुछ मेंबर्स के पॉजिटिव सैंपल आने के बाद टीम को एक और हफ्ते के लिए क्वारंटीन में रहना होगा.

View this post on Instagram

Post work out vibes! ✌️🤘

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

पॉपुलर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रैना को लेकर अपने ट्वीट में लिखा – ‘रैना का लौटना चेन्नै के लिए बड़ा झटका है.’ एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा – ‘सुरेश रैना के लिए दिल दुखता है. मैं नहीं जानता कि उन्‍हें किस वजह से लौटना पड़ा लेकिन हाल ही में उनसे बात करने की वजह से मैं जानता हूं कि वह कितने मन से अच्‍छा (परफॉर्म) करना चाहते थे. यह चेन्नई सुपर किंग्‍स के लिए बड़ा झटका है. उनके पास रिकवर करने के लिए रिसोर्सेज हैं लेकिन रैना और CSK एक-दूसरे से गुथे हुए हैं.’

इनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने भी टीम के ट्विटर हैंडल पर अपने नाम से बयान जारी करते हुए लिखा है – ‘निजी कारणों के चलते सुरेश रैना भारत लौट आए हैं. वे इस सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. सीएसके इस वक्त सुरेश और उनके परिवार के साथ खड़ा है.’

बता दें कुछ दिनों पहले ही रैना अपनी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में यह टीम मैच खेलेगी लेकिन रैना के फैंस बेशक उनके मिस करेंगे.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles