उर्वशी ढोलकिया सहित टीवी की 6 एक्ट्रेसेस जिन्होंने बहू के साथ ही निभाया ग्लैमरस सास का भी किरदार

Get Daily Updates In Email

टीवी सीरियल्स में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने सास बनकर दर्शकों का दिल जीता तो कुछ ने बहू बनकर. लेकिन आज हम आपको छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने पहले बहू बनकर दर्शकों का दिल जीता जिसके बाद उन्होंने सास बनकर भी बहुओं पर राज किया. तो चलिए आपको बताते हैं इन एक्ट्रेसेस के नाम –

1. नारायणी शास्त्री –

नारायणी ने टीवी सीरियल ‘कुसुम’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. जिसके बाद अब नारायणी शास्त्री इन दिनों सास बनकर दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. नारायणी ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ सीरियल में सास का किरदार निभा रही हैं.

2. पारुल चौहान –

पारुल चौहान को कुछ दिनों पहले तक स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास स्वर्णा का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. इससे पहले एक्ट्रेस स्टार प्लस के ही सुपरहिट टीवी शो ‘सपना बाबुल का: बिदाई’ में संस्कारी बहू रागिनी का किरदार निभा चुकी हैं.

3. रक्षंदा खान –

View this post on Instagram

Let’s play dress up!!!

A post shared by Rakshanda Khan (@rakshandak27) on

रक्षंदा ‘जस्सी जैसी कोई नही’ शो में मल्लिका सेठ, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तान्या विरानी, ‘कसम से’ में रोशनी चोपड़ा का किरदार निभा चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने ‘ब्रह्मराक्षस’ और ‘नागिन 3’ सीरियल्स में सास का किरदार निभाकर सभी को इम्प्रेस कर दिया.

4. स्मिता बंसल –

स्मिता बंसल ने ‘कहानी घर घर की’ में निवेदिता अग्रवाल का निभाया था. इस सीरियल के बाद एक बार फिर से स्मिता बंसल ने ‘बालिका वधू’ सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. जिसके बाद स्मिता ‘ये जादू है जिन्न का’ में सास का किरदार निभा रही हैं.

5. उर्वशी ढोलकिया –

टीवी की ‘कोमोलिका’ उर्वशी ढोलकिया ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाया था, वैम्प होने केसाथ ही उर्वशी शो में बहू भी बानी थीं. जिसके बाद एक्ट्रेस को ‘चंद्रकांता’ सीरियल में सास का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

6. वैष्णवी महंत –

वैष्णवी को ‘शक्तिमान’ के अलावा ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ जैसे शोज में बहू का किरदार निभाते हुए देखा गया है. जिसके बाद वैष्णवी को ‘दिव्य दृष्टि’, ‘टशन ए इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ शो में सास का किरदार निभाते हुए देखा गया है.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles