अंकिता ने शेयर किए अपने हैप्पी फेस के फोटोज, साथ ही कसा रिया पर भी तंज

Get Daily Updates In Email

अंकिता लोखंडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पॉजिटिव कैप्शन के साथ हैप्पी फेसेस की फोटो शेयर की हैं. जिसमें लिखा था, ‘लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते हैंडिल कर लेती हैं. इसके साथ अंकिता ने हैशटैग लिखा है पावर ऑफ वुमन. सुशांत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद अंकिता लोखंडे ने इंटरव्‍यू में रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए.

रिया ने भी बीते दिनों इंटरव्‍यू दिया तो अंकिता और सुशांत के रिश्‍तों पर कई सवाल खड़े किए. अंकिता लोखंडे ने भी रिया के आरोपों का अपने अंदाज में जवाब दिया. अब अंकिता ने एक नया पोस्‍ट किया है. हालांकि यह पोस्‍ट वुमन एम्‍पारमेंट यानी नारी सशक्‍ति‍करण को लेकर है. लेकिन लगता है गाहे-बगाहे उनका इशारा रिया चक्रवती की तरफ ही है.

आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके यानी सुशांत ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं. उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने एक साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं. लेकिन आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप तो उनके घर में रह रही हैं. आप झूठ बोलती हैं.’

अंकिता का यह रिएक्शन तब आया है जब रिया ने एक इंटरव्यू में अंकिता को सुशांत के परिवार के साथ देने पर उन्हें सुशांत की विधवा कहा था. अंकिता लगातार सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं. इसके पहले भी रिया के क्ल्स्ट्रोफोबिया वाले बयान पर उन्होंने सुशांत का प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग लेता हुआ एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि सीबीआई ने रिया से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से मामले से जुड़े हुए कई सवाल पूछे. पूछताछ खत्म होने के बाद रिया रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गई थीं. आज फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है.

Published by Yash Sharma on 31 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles